गलतियों पर चुप नहीं
कुमार विश्वास ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए। अगर उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें 10 मिनट में पार्टी से बाहर निकाल दिया जाता। कुमार ने कहा कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया हूं। मैंने जो भी बोला है, मैं उसके लिए माफी नहीं मानूंगा। पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं बैठूंगा। कुमार विश्वास ने कहा, 'हम तीन मित्रों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था। एक विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं। उन्होने आरोप लगाने वाले अमानतुल्ला को लेकर कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है। इसके पीछे से कोई और बोल रहा है।

सिसोदिया हुए नाराज
कुमार विश्वास के बयानों को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने आपत्ति जताई है। उन्होने कुमार से अपील की है उन्हें बयानबाजी करने की बजाय पार्टी के मंच पर आकर अपनी बात कहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल या मेरी पार्टी नहीं है ये लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यहां हर बात पार्टी के मंच पर ही कही जाती है।
यह कैसी मां! पद बचाने के लिए नकार दिया तीसरा बच्चा, फिर हुआ ऐसा न्‍याय
क्या कहा था अमानतुल्ला ने
आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वह पार्टी तोडऩे की साजिश रच रहे हैं और उन्होंने कुछ विधायकों से 30-30 करोड़ रुपए के बदले भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है। खान ने कहा कि विश्वास ने कुछ आप विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ  से इस पेशकश के साथ अपने घर भी बुलाया है।

National News inextlive from India News Desk

National News inextlive from India News Desk