कानपुर। साल 2018 की बडी़ फिल्मों में शुमार अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' रिलीज को बिल्कुल तैयार है। दीवाली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर इसी महीने जारी किए जाने की खबर है। वहीं इस मूवी के फिल्म मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज से कुछ दिन पहले ही एक बडा़ फैसला लिया है जिसका असर सीधे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कामयाब बना सकता है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं और अब खबर है कि इसका ट्रेलर 27 सितंबर को सोशल मीडिया पर आउट होगा। फिलहाल ये गौर करने वाली बात है कि फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म को जबरदस्त हिट बनाने के लिए आखिर 'संजू' की कौन सी स्ट्रेटेजी फॉलो करने का प्लान बनाया है।
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां ने अपनाई संजू की बॉक्स ऑफिस सफलता की ये कुंजी,ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
संजू की इस स्ट्रेटेजी होगी फॉलो  
रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' में बेहतरीन कंटेंट, कास्ट और कोरियोग्राफी के अलावा एक चीज और भी थी जिसने फिल्म को हिट साबित करने में बहुत बडा़ योगदान दिया है। याद हो तो फिल्म की रिलीज के महीने में करीब हर हफ्ते सभी कैरेक्टर्स के अगल-अलग पोस्टर जारी किए जाते रहे। इन पोस्टर्स की बदौलत फिल्म मेकर्स ने ऑडियंस के मन में कई सवाल छोड़ दिए थे। फिल्म मेकर्स इस स्ट्रेटेजी के जरिए फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के बारे में हर दिन धीरे-धीरे रीवील करते जा रहे थे। इन सबके चलते दर्शकों को फिल्म से कनेक्टिविटी फील हुई और उन्हें लगा की फिल्म को देखा जाना चाहिए। हो सकता है इसी वजह से फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के फिल्म मेकर्स ने 'संजू' की इस कामयाब ट्रिक को अपनाने का फैसला लिया हो।
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां ने अपनाई संजू की बॉक्स ऑफिस सफलता की ये कुंजी,ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
इस सीक्वेंस में होगा पोस्टर जारी
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के सारे पोस्टर 'संजू' के पोस्टर्स की तरह ही जारी किए जाएंगे। अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और आमिर खान के समय-समय पर इंडिविजुअल पोस्टर्स जारी किए जाएगें। फिर फिल्म रिलीज के कुछ दिनों पहले एक फाइनल पोस्टर जारी किया जाएगा जिसमें कैटरीना, फातिमा, आमिर और अमिताभ एक साथ नजर आएंगे। फिलहाल यश राज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के बारे में बैनर के स्पोक्स पर्सन ने कहा है कि ये प्लान अभी कनफर्म नहीं है। फिलहाल फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।  
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां ने अपनाई संजू की बॉक्स ऑफिस सफलता की ये कुंजी,ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

अमिताभ को सामने देख कर आमिर के मुंह से नहीं फूटते बोल, फिर भी इस फिल्म में संग नजर आएंगे


ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के लिए किया शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, ये बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं हैं पीछे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk