आमिर ने देखी फिल्म रेड
मिस्टर पर्फेक्शनिश्ट अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से समय निकाल कर फिल्म रेड देखने पहुंचे। आमिर अजय देवगन को सिनेमा पर अकेला देखने नहीं पहुंचे बल्कि उनके साथ में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी दिखीं। इन दिनों जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग चल रही है। फिल्म के कास्ट एंड क्रू सभी वहां मौजूद हैं। अमिताभ बच्चन तो अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौट भी आए हैं पर अभी फिल्म की शूटिंग जारी है। लगता है आमिर दिन रात फिल्म की शूटिंग कर कर के थक गए होगें और थोडा़ ब्रेक चाहते होगें तभी तो फातिमा संग फिल्म देखने के बाहने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग छोड़ कुछ और करने का दिल किया तो फिल्म ही देख आए।
जोधपुर में फातिमा संग ‘रेड’ देखने पहुंचे आमिर खान,सामने आईं तस्‍वीरें
जोधपुर में जारी है शूटिंग
जोधपुर में आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग अभी भी जारी है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में ठगों के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म ठगी पर ही आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर दोनों ही ठग की भूमिकाओं में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन फिल्म में ठग हैं और आमिर खान को बचपन से पाल पोस कर बडा़ करते हैं और बाद में उन्हें ठगी के गुण सिखाते हैं। फिर दोनों मिल कर ठगी की वारदातों को अंजाम देते हैं। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान राजस्थानी पृष्टभूमि पर बनी फिल्म है।
जोधपुर में फातिमा संग ‘रेड’ देखने पहुंचे आमिर खान,सामने आईं तस्‍वीरें

फातिमा पहली बार यहां आई थीं नजर
फातिमा सना शेख पहली बार आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आई थीं। आमिर फिल्म में उनके पिता के किरदार में नजर आए थे। फातिमा फिल्म में बॉयकट बाल में दिखी थीं पर अब उनकी अपीयरेंस काफी बदल गई है। फातिमा एक बार फोटो शूट को लेकर गॉसिप का हिस्सा बन चुकी हैं। दरअसल फातिमा ने बीच पर छोटे कपडे़ पहन कर कुर्सी पर बैठ कर शूट कराया था। फातिमा ने जब ये फोटो शूट कराया था तब रमजान का महीना चल रहा था और इस वजह से फातिमा को फैंस ने ट्रोल कर दिया। फिलहाल फातिमा आमिर खान के साथ जोधपुर में फिल्म रेड के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के मजे ले रही हैं।
जोधपुर में फातिमा संग ‘रेड’ देखने पहुंचे आमिर खान,सामने आईं तस्‍वीरें

ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान से छुट्टी लेकर आमिर ने यूं मनाया अपना बर्थडे, किरण के कहने पर इंस्‍टाग्राम का खाता खोला
जिस भाई की फि‍ल्‍म से आमिर खान ने कामयाबी की सीढ़ी चढ़ी, वही अब इसलिए बिता रहा गुमनामी की जिंदगी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk