एकता की वेब सीरीज की आमिर ने यूं की तारीफ

features@inext.co.in

KANPUR : आमिर खान ने इंडियन सिनेमा की दुनिया में एक भरोसेमंद एक्टर की छवि बनाई है। कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो आमिर की फिल्में फिल्म मेकिंग के सभी मानकों पर भी खरी उतरती हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में कामयाब रहती हैं। पूरा देश जिनकी तारीफ करता है, अगर वो किसी की तारीफ करें, तो वो खुशी से पागल ही हो जाएगा, ऐसा ही शायद एकता कपूर के साथ हुआ है। दरअसल आमिर ने निमृत की तारीफ एक वेब सीरीज के लिए की है, जिसका टाइटल है द टेस्ट केस।

आमिर इस वेब सीरीज को पूरा देखने के बाद इसकी तारीफ करने से ख़ुद को रोक ना सके। आमिर ने लिखा है वेब सीरीज द टेस्ट केस अभी खत्म की है वाकई मजा आया। विनय वैकुल ने शानदार काम किया है, परफॉर्मेंसेज देखकर भी मजा आया। निमृत और पूरी कास्ट ने बेहतरीन काम किया है। इसके बाद एकता कपूर ने ट्वीट करके कहा है अब तो मैं सच में सातवें आसमान में उड़ रही हूं।

निमृत ने भी आमिर को कहा शुक्रिया

द टेस्ट केस को एकता कपूर की कंपनी बालाजी के लिए एंडमोल ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज में निमृत के अलावा अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्मी, राहुल देव और अनुप सोनी ने मेन रोल प्ले किया हैं। 10 एपिसोड की सीरीज 2017 में लांच की गई थी। यह सीरीज फौज में महिलाओं को कॉम्बेट के लिए अपोइंट करने को लेकर किए गए टेस्ट पर बेस्ड है। इसमें निमृत ने पहली फिमेल कमांडो का रोल प्ले किया है। आमिर की तारीफ से निमृत कौर भी काफी खुश हैं। निमृत ने रिप्लाय में ट्वीट किया है आमिर खान बहुत बहुत शुक्रिया। दिन की इससे बेहतरीन शुरुआत नहीं हो सकती। आपकी तारीफ बहुत मायने रखती है। बहरहाल, जहां तक बड़े पर्दे की बात है तो निमृत आखिरी बार 2016 में अक्षय कुमार के साथ एयरलिफ्ट में नजर आई थीं।


एकता कपूर के 42वें जन्मदिन को सेलीब्रेट करने पहुंचे ये सेलेब्स, देखें पार्टी की तस्वीरें

राजकुमार राव के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'स्त्री', ये है स्टार कास्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk