आजकल आमिर खान अपनी अपकमिंग मूवी ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं। आपको मालूम ही होगा कि इस मूवी में उनके साथ है मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन। जोधपुर में चल रही इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक दिन पहले अमिताभ बच्‍चन की तबियत बिगड़ गई थी, जिससे शूटिंग रोकनी पड़ी। हालांकि बिग बी की हालत अब ठीक है। इसी दौरान आमिर कुछ वक्‍त के लिए मुंबई में अपने घर पहुंचे और मीडिया के साथ मिलकर केक काटा और अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस दौरान आमिर ने अपनी लाइफ, पत्‍नी किरण राव, अपनी अम्‍मी, ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान के अलावा बिग बी के बारे में भी काफी बातें कीं।

किरण के कहने पर बनाया इंस्‍टाग्राम अकाउंट और सबसे पहले अपलोड की मां की तस्‍वीर

आमिर खान ने बताया कि उनकी मूवी के डायरेक्‍टर विजय कृष्‍ण आचार्य ऊर्फ विक्‍टर आचार्य ने उन्‍हें दो दिन की छुट्टी दी है। तभी किरण और अम्‍मी के साथ मिलकर यहां आपके सामने अपना बर्थडे मना पा रहा हूं। आमिर ने कहा कि आज जो कुछ भी हूं, अम्‍मी की वजह से हूं। तभी तो अपने नए इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सबसे पहले उनकी ही तस्‍वीर डाली है। बता दें कि आमिर खान ने अपने बर्थडे पर पॉपुलर सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर भी अपना खाता खोल लिया है। आमिर ने बताया कि पत्‍नी किरण के कहने पर ही उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट बनाया है। आमिर ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पहली पोस्‍ट के रूप में अपनी मां की एक पुरानी खूबसूरत तस्‍वीर अपलोड की है।

ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान से छुट्टी लेकर आमिर ने यूं मनाया अपना बर्थडे,किरण के कहने पर इंस्‍टाग्राम का खाता खोला

ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान में अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करना है यादगार

अपने बर्थडे पर आमिर ने मीडिया को बताया कि कल रात ही वो अमिताभ जी के साथ शूटिंग कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि सालों बाद दर्शक अमिताभ बच्‍चन को फिर से स्‍टंट करते हुए देखेंगे और यह बहुत ही खास एक्‍सपीरियंस होगा। ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान में अमिताभ के साथ काम करने को लेकर आमिर ने पूरे दिल से कहा कि इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के साथ काम करना वाकई शानदार अनुभव है, जो आने वाले सालों में यादगार रहेगा।

ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान से छुट्टी लेकर आमिर ने यूं मनाया अपना बर्थडे,किरण के कहने पर इंस्‍टाग्राम का खाता खोला


जिस भाई की फि‍ल्‍म से आमिर खान ने कामयाबी की सीढ़ी चढ़ी, वही अब इसलिए बिता रहा गुमनामी की जिंदगी

अमिताभ की इंजरी को लेकर कही ये बात

आमिर ने बताया कि फिल्‍म में पहने जाने वाले अजीब और भारी भरकम कॉस्‍ट्यूम के चलते उनकी पीठ और कंधे में इंजरी हो गई है। हालांकि अब वो पहले से काफी ठीक हैं। मीडिया के सामने आमिर ने बूम माइक पर चिल्‍लाकर बताया कि उनके बर्थडे पर अमिताभ बच्‍चन ने ही उन्‍हें सबसे पहले विश किया है।

ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान से छुट्टी लेकर आमिर ने यूं मनाया अपना बर्थडे,किरण के कहने पर इंस्‍टाग्राम का खाता खोला


अपने 53वें जन्‍मदिन पर आमिर खान का इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू, यह रहीं उनकी जिंदगी से जुड़ी 10 बातें जो आप नहीं जानते

किरण राव की तारीफों के बाधें पुल

अपने बर्थडे पर आमिर ने पत्‍नी किरण राव की तारीफों के भी पुल बांधे। उन्‍होंने कहा कि उनकी जिंदगी में किरण राव की मौजूदगी एक ड्राइविंग फोर्स की तरह काम करती है। किरण का सेंस ऑफ ज्‍वाय उनकी जिंदगी को खुशनुमा बनाए रखता है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk