-पूर्वाचल कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने आप ने दिखाई ताकत

-सपा, बसपा और भाजपा पर पार्टी के नेताओं ने निकाली भड़ास

-कटिंग मेमोरियल मैदान में 22 जिलों के हजारों कार्यकर्ताओं का हुआ जुटान

VARANASI

यूपी में जंगलराज कायम है, चारों तरफ लूट खसोट मची हुई है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीते जनप्रतिनिधियों के खरीद-फरोख्त का खेल चल रहा है। पीएम मोदी के इशारे पर प्रदेश सरकार काम रही है। इसका ताजा उदाहरण बिहार चुनाव के दौरान सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बयान से साफ नजर आया। अपने को दलितों की मसीहा बताने वाली मायावती जब दलितों पर अत्याचार व उत्पीड़न होता है तो वह चुप्पी साध लेती हैं। ये बातें आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहीं।

अब लखनऊ में महारैली

नदेसर स्थित कटिंग मेमोरियल इंटर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल कार्यकर्ता सम्मेलन में बनारस सहित ख्ख् जिलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यूपी प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि आज चारों तरफ सपा व भाजपा के लोग पूरे प्रदेश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकने का कार्य रहे हैं। इन साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ आगामी दिनों में आम आदमी पार्टी लखनऊ में एक महारैली करेगी। पूर्वाचल संयोजक संजीव सिंह, अल्पसंख्यक विंग के प्रदेश अध्यक्ष महमूद रहमानी, प्रदेश सचिव सुधीर भारद्वाज, जिला संयोजक अब्दुल खां, सत्येंद्र तिवारी आदि ने भी संबोधित किया।

दलित की मौत पर क्यों चुप मायावती

आप प्रवक्ता आशुतोष ने बसपा सुप्रीमो मायावती को जमकर आडे़ हाथों लिया। दलितों की हक की लड़ाई व व्यवस्था से हार कर दलित छात्र रोहित वेमूला को सुसाइड करना पड़ा। लेकिन मायावती उसका हाल-चाल लेने भी नहीं पहुंचीं। इस प्रकरण के बाद से दलितों का विश्वास बसपा से उठ गया है। आज हर वर्ग आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है। कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले आप नेताओं ने मीडिया से यह बातें कहीं।