-कैंपस में पिछले दिनों आप कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में आप ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

-केन्द्र सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा हर मोर्च पर असफल है सरकार

varanasi@inext.co.in

VARANASI

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को वाराणसी में पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। वह पिछले दिनों बीएचयू में आप कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में आयोजित बुद्धि-शुद्धि रैली को संबोधित कर रहे थे। कहा कि एक समय लोकबंधु राजनारायण ने रायबरेली जाकर इंदिरा गांधी का अहंकार तोड़ा था। ऐसे ही काशी के लोग मोदी का भी अहंकार तोड़ कर ख्0क्9 में बोरिया बिस्तर के साथ गुजरात भेज देंगे।

नाकाबिल चला रहे देश

कहा कि केन्द्र सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है। महंगाई, कालाधन, बिजली, पानी आदि के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल है। इन सब मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए नफरत की राजनीति की जा रही है। शिक्षण संस्थान को निशाना बनाया जा रहा है। हैदराबाद, जेएनयू, इलाहाबाद व बीएचयू में संघ के एजेंडे को थोपा जा रहा है। आप सांसद भगवंत मान ने कहा कि भाजपा हारे हुए लोगों को मंत्री बना रही है। नाकाबिल लोग देश चला रहे हैं। जब राज्यसभा से ही मंत्री परिषद बनानी है तो लोकसभा का चुनाव कराने की जरूरत ही क्या है। यह लोकतंत्र का मजाक है।

किया बुिद्धशुद्धि यज्ञ

सभा का संचालन पार्टी नेता शहनवाज हिंदुस्तानी ने किया। सभा को संजीव सिंह, सोमेंद्र ढाका, प्रेम पहाड़ी, सुधीर भारद्वाज, सत्येंद्र तिवारी, अब्दुलाह खां, आफताब आलम ने संबोधित किया। इसके पूर्व हवन कर बीएचयू, नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव, प्रशासन का बुद्धि-शुद्धि किया गया। रैली में पूर्वाचल से हजारों कार्यकर्ता गाडि़यों में भर कर पहुंचे थे। पार्टी नेताओं ने रैली के दौरान रोजा अफ्तार का भी आयोजन किया। इस दौरान रंजू बाला सिंह, मुकेश सिंह, अंजना, मोहिनी, मोहसिन परवीन, मनीष पाल आदि मौजूद रहे।