धरने पर बैठे आप नेता ने दुधमुंहे बच्चों को बीमार दिखा, एडमिट कराने की कोशिश की

BAREILLY:

विरोध की राजनीति चमकाने को नेता किसी भी हद तक गिरने को तैयार है। राजनीति में अपनी राह पक्की करने को आम आदमी पार्टी के ऐसे ही एक नेता ने दुधमुंहे बच्चों का सहारा लेकर पार्टी की ओर से कराए जा रहे धरने पर कामयाबी का रंग चढ़ाने की कोशिश की। नवाबगंज में मासूम संग हुए रेप केस पर राजनीति करने को आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फ्राइडे दोपहर सेठ दामोदर दास पार्क में धरना प्रदर्शन दिया। आरोप हैं कि आप नेता दर्शन सिंह फौजी ने नवाबगंज के आनंदपुरा निवासी दीपा व सोनी के बच्चों मनोज उम्र 4 साल, अंजली उम्र 2 महीने और एक महीने के नवजात को बेहोश बता डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के बच्चा वार्ड में जबरदस्ती एडमिट कराने की कोशिश की। जिससे धरने में बच्चों के बेहोश होने का हंगामा हो सके। लेकिन वार्ड पहुंची गरीब व अनपढ़ मांओ ने नेता के हाथ पैर जोड़ अपने बच्चे एडमिट कराने से छुड़ा लिए और भाग आई।

मासूम की मौत पर आप की राजनीति

नवाबगंज के आनंदापुर में मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में राजनीति हो रही है। आप पार्टी के कार्यकर्ता दामोदर पार्क में परिवार को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे हुए हैं तो मासूम के परिजनों का कहना है कि उन्हें धरने से कोई मतलब नहीं है। उनकी पुलिस-प्रशासन ने पूरी मदद की है। वहीं इस मामले में मासूम के एरिया की जिला पंचायत सदस्य नीरू सागर जब धरने पर बैठे आप कार्यकर्ताओं से इस संबंध में बात करने गई तो उनके साथ मिसबिहेव किया गया।

आप के धरने को मिला समर्थन

नवाबगंज रेपकांड के पीडि़तों को मुआवजा दिलाने के लिए धरना कर रही आप को कर्मचारी कल्याण सेवा समिति का साथ मिल गया है। संगठन के पदाधिकारियों ने दामोदर सेठ पार्क पर धरना दिया और देश को तंबाकू और शराब फ्री बनाने की मांग की।