कानपुर। हमेशा कन्ट्रोवर्सी से दूर रहने वाले अभय देओल भी अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही गए हैं। हालांकि अभय ने उनको ऐसा जवाब दिया है कि ट्रोलर्स को उन्हीं का दांव उलटा पड़ गया। दरअसल अभय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक सेल्फी पोस्ट की है। इस सेल्फी में अभय के सीने पर ढेर सारे बाल हैं। पीछे बीच का खूबसूरत नाजारा दिख रहा है। वहीं ट्रोलर्स न तो उनके इस लुक को इंजाॅय कर रहे हैं न तो बैकग्राउंड के खूबसूरत सीन को, उन्हें दिखा तो बस अभय के सीने पर ढेर सारा बाल जिसे लेकर वो एक्टर पर चढ़ बैठे।

अभय ने इस तरह किया ट्रोलर्स का मुंह बंद
अभय ने अपनी तस्वीर पर कंमेंट करने वाले एक ट्रोलर को निशाने पर रखते हुए बाकियों के लिए एक सबक पेश किया है। अभय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशाॅट शेयर किया है। इसमें ट्रोलर्स की बाते साफ देखी जा सकती हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये तस्वीर मेरी मौत का कारण होगी'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो बालों वाला पुराना आदमी लग रहा है।' इसी लाइन का अभय ने स्क्रीन शाॅट पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा। और इसमें आगे जोड़ा, 'मुझे इस बात पर हंसी आ रही है, मैं अपना रेजर खो चुका हूं।'

प्रेग्नेंसी में एमी जैक्सन को घूमना-फिरना है पसंद, कई देशों के टूर पर हैं एक्ट्रेस

आरक्षण के मुद्दे पर आई 'मंडल कमीशन रिपोर्ट' पर बनेगी फिल्म, नुसरत भरूचा आएंगी नजर

ये अभिनेता अकसर होते हैं ट्रोलिंग का शिकार
वैसे तो इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेसेज हैं जो अकसर ही ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं या फिर खुद ही ट्रोलर्स को सींग मारने का काम करते हैं। इस तरह के सेलिब्रिटीज में कंगना रनोट, ऋषि कपूर और स्वरा भास्कर जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं। हालांकि अभय कभी किसी कन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसते हैं फिर भी वो इस बार इन चीजों की वजह से लाइम लाइट में आए और ट्लोर्स का मुंह बंद कर दिया।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk