अभिषेक ने इस तरह जाहिर किया प्यार
अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ऐश्वर्या के माथे को चूम रहे हैं। ये तस्वीर किसी की बनाई पेंटिंग जैसी दिख रही है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा '11 साल....थैंक यू फॉर दिस ब्यूटीफुल पेंटिंग।'बता दें तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन को धन्यवाद भी किया। ये पेंटिंग अभिषेक को उनके ही एक फैन ने दी थी। अभिषेक के इस पोस्ट पर फैंस काफी बधाई दे रहे हैं। वो अभिषेक और ऐश्वर्या के 11 साल पूरे होने पर बहुत खुश हैं और उनके लिए शुभकामनाएं मांग रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी होने की राह में बहुत रोडे़ थे पर जिन्हें मिलना लिखा होता है उन्हें एक होने से कोई रोक नहीं सकता।
वेडिंग एनिवर्सरी : अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस तरह किया प्यार का इजहार,फैंस देखते ही रह गए
अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर से कर चुके थे सगाई
अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के पहले कई रोडो़ ने रास्ता रोकना चाहा पर इनका मिलना तो तय था इसलिए ये मिले। कहा जाता है कि अभिषेक ने साल 2002 में करिश्मा कपूर से सगाई कर ली थी पर ये सगाई साल जल्द ही टूट गई। खबरों के मुताबिक अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर के साथ फिक्स कर दी गई थी उसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढी़ और अभिषेक की सगाई करिश्मा के साथ टूट गई। ऐश्वर्या और अभिषेक फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के की शूटिंग में व्यस्त थे तभी अभीषेक के मन में ऐश्वर्या को लेकर प्यार की घंटी बज गई थी पर उसे समझने में अभिषेक को वक्त लग गया। साल 2000 में दोनों फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में साथ दिखे फिर साल 2003 में कुछ न कहो, इसके बाद फिलम बंटी और बबली, फिर उमराव जान और इसके बाद साल 2007 में गुरु में दिखे।
वेडिंग एनिवर्सरी : अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस तरह किया प्यार का इजहार,फैंस देखते ही रह गए
कुंडली में था ये दोष जो कर देता अभिषेक को दूर

आज यानी 20 अप्रैल को अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं पर कभी ऐसा भी वक्त था जब दोनों एक दूसरे के हो भी पाएंगे या नहीं ये कह पाना मुश्किल था। दरअसल खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या की कुंडली में बच्चन परिवार के एक पंडित ने मंगल दोष करार दे दिया था जिसकी वजह से एक पल को लगा की ये शादी होगी क्या, पर फिर पंडित जी ने ऐश्वर्या के मंगल दोष को खत्म करने के भी उपाय बताए। फिर बच्चन परिवार ने पंडित के कहने पर पूजा पाठ करवाया और फिर दोनों एक साथ यूरोप में हनीमून मनाने भी गए थे। अब दोनों की शादी को 20 अप्रैल साल 2007 से लेकर करीब 11 साल पूरे हो गए हैं।
वेडिंग एनिवर्सरी : अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस तरह किया प्यार का इजहार,फैंस देखते ही रह गए

बर्थ डे : बबिता कपूर के 70वें जन्मदिन के सेलीब्रेशन की तस्वीरें देखें यहां

#MeToo पाकिस्‍तानी सिंगर मीशा शफी का अभिनेता अली जफर पर यौन शोषण का आरोप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk