JAMSHEDPUR: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने जमशेदपुर पहुंचने के बाद संक्षिप्त बातचीत में पत्रकारों से कहा कि जमशेदपुर में फुटबॉल की ऐसी दीवानगी का एहसास मुझे नहीं था। एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद रोड पर जो नजारा दिखा, इससे यह अंदाज लग गया कि यहां फुटबॉल का कैसा जुनून है। उन्होंने कहा कि लगता है पहले न आकर मैंने गलत कर दी है। खैर, देर आये दुरुस्त आये।

इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी टीम चेन्नईयन एफसी का का उत्साह बढ़ाने के लिए टीम के सह मालिक अभिषेक बच्चन व वीता दानी गुरुवार शाम पांच बजे सोनारी एयरपोर्ट पर चार्टेड प्लेन से पहुंचे। सोनारी एयरपोर्ट पर अभिषेक का स्वागत टाटा स्टील के अधिकारियों ने किया। जहां एयरपोर्ट के बाहर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग बेताब दिख रहे थे। कड़ी सुरक्षा केबीच दोनों सेलेब्रिटी को बिष्टुपुर स्थित एक होटल में ठहराया गया। यहां से अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए जेआरडी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स के स्टेडियम में पहुंचे। उनके स्टेडियम में पहुंचते ही दर्शकों का जोश दोगुना हुआ। अभिषेक ने भी दर्शकों का अभिवादन किया।

देना चाहते थे तोहफा

सोनारी एयरपोर्ट के बाहर अभिषेक से हाथ मिलाने के लिए हजारों प्रशंसक खड़े थे। एयरपोर्ट में उतरने के बाद अभिषेक भी लोगों से मिलना चाह रहे थे, लेकिन सुरक्षा कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। अभिषेक बच्चन के चाहने वालों ने सुबह से ही उनकीफैमिली फोटो के साथ खड़े थे। वे बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से मिलकर उन्हें तोहफे में उसे देना चाह रहे थे।

गिफ्ट करना चहती थी पेंटिंग

अभिषेक बच्चन की प्रशंसक सुमन प्रसाद ने कहा कि हम लोगों ने बड़ी मेहनत से इस पेंटिंग को कंप्लीट किया है, जो हम भेंट के रूप में अभिषेक बच्चन को देना चाह रहे हैं। हमारा प्रयास होगा कि हम किसी भी तरह यह तस्वीर उन तक पहुंचा दें, ताकि जमशेदपुर से एक यादगार वह अपने साथ लेकर जा सकें।