नैनी सेंट्रल जेल से फरार कैदी की तलाश में महोबा पहुंची पुलिस टीम

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: नैनी सेंट्रल जेल से फरार कैदी राजू बसोर की तलाश में पुलिस टीमें दिन रात जुटी हैं. टीमें महोबा के चरखारी थाना क्षेत्र के साथ कानपुर व छतरपुर में भी उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं. हालांकि पुलिस को अभी तक उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है. इस बीच उसके परिवार के लोगों से जानकारी एकत्र करने का प्रयास किया जा रहा है. फरार कैदी की तलाश में पुलिस ने आस-पास के जिलों की पुलिस से भी संपर्क साधा है.

रिश्तेदारों की तलाश में जुटी पुलिस

राजू की तलाश में जुटी पुलिस उसके रिश्तेदारों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. इंस्पेक्टर नैनी प्रदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि कैदी महोबा के चरखारी थाना क्षेत्र में स्थित ढोला सनपासा गांव में जिस परिवार के पास रहता था उस परिवार से भी जानकारी एकत्र की जा रही है.

मां के अलावा कोई नहीं आया

नैनी सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काटने के दौरान एक बार राजू की मां उससे मिलने आयी थी. इंस्पेक्टर नैनी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि जनवरी में उसकी मां एक बार मिलने आयी थी. इसके बाद उसका कोई रिश्तेदार कभी भी मिलने नहीं आया. ऐसे में पुलिस के रिकार्ड में उसके किसी रिश्तेदार के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उसकी मां के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम को भी कैदी की तलाश में लगाया गया है.