- सदर, लालकुर्ती और बेगमपुल की दुकानों पर जडे़ रहे ताले

- इस इलाके की एक दर्जन मार्केट्स में हुआ 50 लाख रुपए का नुकसान

Meerut : यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल और संयुक्त व्यापार संघ के बंद की बात की करें तो हार्ट ऑफ द सिटी कहे जाने वाले बेगमपुल और आबूलेन में शुक्रवार को ट्रैफिक के अलावा कुछ नजर नहीं आया। दुकानें सारी बंद रहीं। जिस लालकुर्ती पैंठ में पांव रखने की जगह नहीं होती उसकी रियलिटी सिटी लोगों की आज ही पता लगी होगी।

ये मार्केट रही बंद

सदर बजार, शिव चौक मार्केट, बांबे बाजार, सदर दाल मंडी, सदर सर्राफा बाजार, चौक बाजार, आबूलेन, फव्वारा चौक, बेगमपुल, लालकुर्ती, लालकुर्ती पैंठ, पीएलशर्मा रोड, ईस्टर्न और वेस्टर्न कहचरी रोड की तमाम दुकानों पर लोगों ने अपने ताले जड़े।

हुआ भारी नुकसान

इन तमाम इलाकों में करीब क्ख् हजार दुकानें हैं। जिनमें करीब भ्0 लाख रुपए एक दिन का टर्नओवर होता है। जिनमें से यहां पर करीब ब्7 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। वैसे शाम को सिर्फ किराना स्टोर और फू्रट चाट की ही दुकानें खुली बाकी तमाम दुकानें बंद ही रही।

व्यापारी नेता के साथ हुए इस तरह के हादसे का हम विरोध करते हैं। साथ ही मांग करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर उचित कार्रवाई की जाए। साथ ही पुलिस-प्रशासन व्यापारियों की सुरक्षा की गारंटी ले।

- राजबीर सिंह, महामंत्री, आबूलेन व्यापार संघ

व्यापारी नेता के साथ जो हुआ वो काफी गलत हुआ। दूसरा एक बुजुर्ग के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए था। इसकी हम घोर निंदा करते हैं। हर व्यापारी नेता हमारे साथ है।

- सुनील दुआ, अध्यक्ष, सदर व्यापार संघ