हेडिंग- मैकेनिक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

- दुकान के बाहर मिला मैकेनिक का शव

LUCKNOW : गुडंबा में एसी मकैनिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव दुकान के बाहर पड़ा मिला। उसके सिर से खून का रिसाव और सीने पर दबाव के निशान मिले। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दुकान गया था मैकेनिक

मूल रूप से उमरा गांव बाराबंकी निवासी अहशान (23) अपने पांच भाइयों के साथ गुडंबा के आदिल नगर में रहता था। वह एसी मैकेनिक था। आलम ने बताया कि अहशान ने बुधवार रात 11 बजे तक घर के एसी की रिपेयरिंग की उसके बाद साथी मकैनिक साहबे आलम को उसके घर छोड़कर लौट आया। घर में कुछ देर रुकने के बाद वह कुर्सी रोड खोया मंडी स्थित दुकान पर एसी बनाने वाले औजार रखने चला गया। सुबह करीब 6 बजे फोन पर सूचना मिली कि उसकी लाश दुकान के सामने पड़ी है।

रात में मां से फोन पर की थी बात

आलम ने बताया कि रात एक बजे अहशान की मां से फोन पर बात हुई थी। वह किसी रिजवान के साथ होने की बात कर रहा था। आलम ने बताया कभी कभी अहशान दुकान पर ही सो जाता था। मां ने समझा वह दुकान पर ही सो गया है। सुबह 6 बजे फोन आया कि अहशान की दुकान के सामने लाश पड़ी है। इंस्पेक्टर गुडंबा राम सूरत सोनकर ने बताया कि परिजनों ने किसी पर मारने का संदेह नहीं जताया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से पता चल जाएगा कि मौत किन कारणों से हुई है।