-17 अगस्त से बंद था कॉलेज, प्रशासन की चेतावनी के बाद खोला गया

-अस्थायी कर्मचारियों की अभद्रता के बाद प्राचार्य ने बंद किया कॉलेज

BAREILLY: बरेली कॉलेज के अस्थायी कर्मचारियों को आखिर प्रशासन की चेतावनी के आगे झुकना पड़ा। शुक्रवार से कार्य बहिष्कार का निर्णय ले चुके कर्मचारियों ने अपना निर्णय सुबह बदल लिया और चुपचाप कॉलेज खोला और काम पर लौट आए। प्रशासन से सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद प्राचार्य ने 24 अगस्त को कॉलेज खोले जाने का निर्णय लिया था। हालांकि बारिश के चलते कॉलेज में स्टूडेंट्स कम ही पहुंचे थे। वहीं प्रशासन की तरफ से बैरियर पर पुलिस तो तैनात की गई लेकिन प्राचार्य रूम के बाहर कोई पुलिस फोर्स तैनात नहीं की गई थी।

कर्मचारी बोले 30 अगस्त तक शांत

बरेली कॉलेज में काम करने वाले अस्थायी कर्मचारियों का कहना था कि उन्होंने प्राचार्य को 30 अगस्त तक का समय दिया है। उनसे अस्थायी कर्मचारियों पर दर्ज कराई गई एफआईआर वापस लेने को कहा गया है। एफआईआर वापस नहीं होगी तो इस मामले में 30 अगस्त को रणनीति बनाएंगे। फिलहाल अभी वह काम करेंगे। वहीं प्राचार्य ने भी सुबह कॉलेज खोलने के बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक बुलाई और आगे की रणनीति बनाने पर चर्चा की गई।

14 अगस्त की फुटेज खंगाली

ज्ञात को बरेली कॉलेज के अस्थायी कर्मचारियों ने प्राचार्य डॉ। अजय शर्मा से उनके ऑफिस में अपनी मांगों को लेकर अभद्रता कर दी थी। इसी मामले में प्राचार्य ने मैनेजमेंट कमेटी की बैठक के बाद 5 कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। कॉलेज प्राचार्य ने जिला प्रशासन को पत्र लिखा है कि वह रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक करा लें, जिससे अभद्रता करने वालों की स्थिति साफ हो सके।