- हादसे में एक युवक घायल

- सड़क पर घायल अवस्था में मिले थे दोनों

- एक ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, दूसरा रेफर

- आरोपी बस ड्राइवर फरार, बस सीज

देहरादून, थाना डोईवाला इलाके के नील गेट के पास एक स्कूल बस व मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गए। जिसमें दो युवक घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और घायलों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी डोईवाला ओमवीर सिंह रावत ने बताया कि करीब साढ़े सात बजे 108 ने सूचना दी, कि नील गेट के पास स्कूल बस व मोटरसाकिल भिड़ गए, जिसमें दो व्यक्ति सड़क पर घायल पड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया। युवकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को हॉस्पिटल बुलाया गया। इसी दौरान घायल आसिफ पुत्र कासिम ने दम तोड़ दिया। शव का पंचनामा भर कर परिजनों को सौंप दिया गया है। दूसरा युवक फरहान पुत्र अजीज अहमद की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हालांकि, उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

हादसे के बाद ड्राइवर फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूल बस चालक बस को घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को मौके पर ही सीज कर दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है, लेकिन पुलिस चालक की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।