- आईएसबीटी से निरंजनपुर मंडी की ओर आ रही थी स्कूटी सवार युवती

- स्कूटी रपटी, युवती छिटककर डिवाइडर से टकराई, गले में घुसा डिवाइडर का सरिया

देहरादून, निरंजनपुर सब्जी मंडी, चमन विहार के पास सड़क हादसे में एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती स्कूटी में सवार थी, स्कूटी रपट गई और युवती छिटककर डिवाइडर से जा टकराई, डिवाइडर पर लगा सरिया युवती के गले में घुस गया. युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

बैंक में सेल्स मैनेजर थी युवती

जानकारी के अनुसार प्रिया (23) पुत्री नरेश सिंह गणेशपुर, रुड़की की रहने वाली थी और यहां चकराता रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की ब्रांच में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात थी. बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज गिरीश नेगी ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढे़ आठ बजे सूचना मिली कि निरंजनपुर सब्जी मंडी के पास एक स्कूटी सवार युवती डिवाडर से टकराकर घायल हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रुड़की से पहुंची थी दून

युवती के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि वह शनिवार को अपनी स्कूटी आईएसबीटी की पार्किंग में खड़ी कर रुड़की गई थी. सोमवार को वह रुड़की से बस से आईएसबीटी पहुंची और यहां से स्कूटी लेकर निरंजनपुर होते हुए अपने रूम पर जा रही थी. इसी दौरान ये हादसा हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ हादसा

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किये तो हादसा उसमें रिकॉर्ड था. बताया जा रहा है कि युवती स्कूटी के जरिए आईएसबीटी से निरंजनपुर मंडी की ओर आ रही थी, सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी रपटती हुई नजर आई और युवती डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर पर सरिया लगा हुआ था, जो युवती के गले में घुस गया. युवती ने हेलमेट भी लगा रखा था.