-बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके से फरार

BAREILLY: कैंट थाना के क्यारा में ट्रक के क्लीनर को बाइक सवार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई. क्लीनर के भाई ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं कैंट थाना में ही पुलिस पर एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही का आरोप लगा है. एसएसपी से शिकायत के बाद ट्यूजडे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

चिकटिया पुल पर हुआ हादसा

25 वर्षीय मगनलाल, कैंट के जगतपुर गांव का रहने वाला था. उसके भाई मंगली के मुताबिक मगनलाल ट्यूजडे सुबह साढ़े 9 बजे चिकटिया पुल के पास ट्रक खड़ाकर टायर की गिट्टी निकाल रहा था. इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

2------------------------

एसएसपी से शिकायत के बाद एफआईआर

वहीं कैंट में जाट रेजीमेंट सेंटर के पास टेंपो पलटने से हादसे की एफआईआर दर्ज करने में पुलिस ने आनकानी की. मिर्जापुर भुता निवासी नूर हसन का आरोप है कि 29 अक्टूबर को दोपहर तेज स्पीड चलाने से ऑटो पलट गया था. जिससे नूर हसन की पत्‍‌नी ऑटो के नीचे दब गई थी. जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. नूर हसन का आरोप है कि उन्होंने 30 अक्टूबर को कैंट थाना में सूचना दे दी थी लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की. उसने 3 नवंबर को एसपी सिटी से शिकायत की तो पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और पत्‍‌नी के बयान दर्ज किए लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की. इस पर उसने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.