-हादसे में महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

-किला पुल पर गड्ढे भी बन रहे हैं हादसे की वजह

BAREILLY: किला पुल पर सत्यप्रकाश पार्क की ओर से चढ़ते वक्त तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने पति को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. हादसे के बाद रोडवेज ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर और बाद में ड्राइवर पकड़ लिया है.

बहन के घर से लौट रहे थे

लटूरी लाल शर्मा मानपुर अइयापुर बिथरी चैनपुर में रहते हैं. वह पेशे से किसान हैं. उनकी बहन मीरा बसंत विहार इज्जतनगर में रहती थीं. मीरा की 8 अक्टूबर को मौत हो गई, जिसके चलते वह बहन के घर पत्‍‌नी के साथ गए थे. थर्सडे सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह बहन के घर से बाइक से निकले थे. उनकी पत्‍‌नी 40 वर्षीय सुधा पीछे बैठी थीं. जैसे ही वह सत्यप्रकाश पार्क की ओर से किला पुल पर चढ़ रहे थे कि तभी पीछे से अमरोहा डिपो की बस ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक डिस्बैलेंस हो गई और दोनों बाइक से नीचे गिर गए. बाइक से नीचे गिरी सुधा संभल नहीं सकी और बस उनके ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों ने रोका थ्ा जाने से

हादसे के बाद रोडवेज ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद एसएचओ किला धर्मेद्र गुप्ता व अन्य मौके पर पहुंचे और तुरंत घायलों को टेंपों से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बस ड्राइवर कमल किशोर को पकड़ लिया है. वह मुरादाबाद के मंझोला का रहने वाला है. वहीं हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है. डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों का कहना था कि सभी लोगों ने जाने से मना किया था, लेकिन वह लोग नहीं माने और हादसा हो गया.

गड्ढे भी बन रहे वजह

किला पुल पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. किला पुल पर जगह-जगह गड्ढे हो रखे हैं, जिसकी वजह से भी हादसे हो रहे हैं. जिम्मेदार इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं. इसके अलावा भी शहर की अधिकांश सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं, हादसे भी हो रहे हैं, लेकिन सुधार नहीं किया जा रहा है.