-सुभाषनगर की श्यामा कॉलोनी में हुआ हादसा

-घर से 5 सौ मीटर दूर पानी भरे प्लॉट में शव

BAREILLY :

जलभराव ने आखिरकार एक मासूम को निगल लिया. हादसा सुभाषनगर के श्यामा कॉलोनी में हुआ, जब सामान खरीदने गया एक मासूम रास्ते में फिसल कर प्लॉट में भरे पानी में डूब गया. देर शाम तक बेटा घर नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढे, लेकिन कहीं नहीं मिला. सुबह प्लॉट में उसका शव उतराया मिला, तो मोहल्ले में हाहाकार मच गया. सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

500 मीटर दूरी पर मिला शव

सुभाषनगर के श्यामा कॉलोनी निवासी राजाराम का 8 वर्षीय मासूम विपिन शुक्रवार शाम को दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए निकला लेकिन शाम को घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने उसे तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. सुबह को घर से पांच सौ मीटर दूरी पर खाली प्लॉट में भरे बारिश के पानी में उसका उतराता हुआ मिला. परिजनों का मानना है कि मासूम का पैर फिसलने से वह पानी भरे प्लॉट में गिर गया जिससे वह डूब गया और उसकी मौत हो गई.

तीन बहनों में था इकलौता भाई

राजाराम के तीन बेटियां मोनी, लालता और मालती हैं. तीनों बहनों में विपिन सबसे छोटा था. शनिवार सुबह को इकलौते भाई के पानी में डूबकर की सूचना पर बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बहने बार-बार यही कह रही थी कि अब किसको राखी बांधेगी. भगवान ने तो उनका इकलौता भाई भी छीन लिया. वहीं बेटे की मौत से मां पुष्पा का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया. परिजनों ने बताया कि बेटा विपिन नर्सरी का छात्र था.