ALLAHABAD: स्नान के दौरान गंगा में डूबने से रेलकर्मी राजबहादुर पुत्र स्व। सुखलाल की मौत हो गई। राजबहादुर मूलरूप से कौशांबी के सरायअकिल थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर बहुंगा गांव निवासी था। वह हरवारा धूमनगंज में किराए का कमरा लेकर मां चंदा देवी और भाई श्रवण कुमार के साथ रहता था। राजबहादुर सूबेदारगंज स्थित रेलवे के प्रधान कार्यालय में बतौर लिपिक पद पर कार्यरत था। वह सुबह 11 बजे गंगा स्नान के लिए नीवां घाट पर गया था, तभी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। भाई ने बताया कि राजबहादुर की शादी नहीं हुई थी।

बालू लाद कर जा रहा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

बालू लाद कर जा रहा ट्रैक्टर हंडिया थाना क्षेत्र स्थित दुमदुमा गांव के पास रविवार को पलट गया। ट्रैक्टर नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने किसी तरह उसके शव को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

हंडिया थाना क्षेत्र के बनपुकरा गांव निवासी केशराज यादव (20) पुत्र लक्ष्मण यादव परिवार के रामलखन यादव का ट्रैक्टर चलाता था। रोज की तरह वे रविवार को भी करछना थाना क्षेत्र के लटखहा गंगा घाट से बालू लाद कर हंडिया के दुमदुमा गांव की ओर जा रहा था। गांव के पास पीपा पुल पर बिछाई गई चकरप्लेट पर ऊंची चढ़ाई के समय ट्रैक्टर का पहिया फिसलने लगा। इस दौरान वह नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।