शादी की शॉपिंग करने के लिए आया था बरेली

चचेरा भाई भी गंभीर रूप से गायल

BAREILLY: चेतराम अपने घर आया तो खुशियां मनाने के लिए था पर एक हादसे ने सारी खुशियों को गम में तब्दील कर दिया। वह रुद्रपुर से काम छोड़कर शादी अटेंड करने अपने गांव शेरगढ़ आया। शादी के लिए कुछ खरीदारी करने का मन किया तो बरेली का रुख किया पर उसके क्या पता था कि यहां उसकी मौत उसका इंतजार कर रही थी। इज्जतनगर थाने के सामने तेज रफ्तार डीसीएम ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट में उसका चचेरा भाई बसंत भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर बलवीर को अरेस्ट कर ि1लया है।

एक दिन पहले ही अाया था घर

ख्ख् साल का चेतराम गंगवार जमुनिया शेरगढ़ का रहने वाला था। उसके परिवार में पिता देव गंगवार, मां धर्मवती, भाई राकेश व एक बहन है। वह भाई-बहनों में सबसे बड़ा था और रुद्रपुर में एक फैक्ट्री में जॉब करता था। सैटरडे को उसके पड़ोस में रहने वाले शन्नो की शादी है। वह फ्राइडे ही शादी में शामिल होने के लिए रुद्रपुर से आ गया था। वह सिटी में शादी का सामान खरीदने अपने चचेरे भाई बसंत के साथ बाइक से अाया था।

चचेरा भाइर् भी घायल

दोनों खरीदारी करने के बाद आईवीआरआई रोड पर इज्जतनगर थाना के सामने से गुजर रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही डीसीएम ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची लेकिन तब तक चेतराम की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बसंत को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जैसे ही चेतराम की मौत की सूचना उसके परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। चेतराम की मां धर्मवती दौड़ी-दौड़ी हॉस्पिटल पहुंची। वह रो-रोकर बस उस घड़ी को कोस रही थीं जब चेतराम रुद्रपुर से वापस आया।