-हादसे में आठ लोग गंभीर रुप से घायल, दो की हालत गंभीर, प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

-ड्राइवर मौके से हुआ फरार, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली किया जब्त

BAREILLY: भोजीपुरा थाना अंतर्गत नैनीताल रोड पर कमुआं में रोड किनारे झोपड़ी पर ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे से झोपड़ी में आग भी लग गई। हादसे में 3 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश कर रही है।

मौत बनकर आई ट्रैक्टर-ट्राली

कमुआ गांव में रोड किनारे फूलसिंह परिवार के साथ रहता है। मंडे को उसके घर में पूजा था जिसमें दावत भी चल रही थी। शाम के वक्त पापुलर से भरी ट्रैक्टर-ट्राली वहां से गुजरा। किसी वाहन को बचाने के लिए ट्रैक्टर ड्राइवर ने वाहन को नीचे उतारा तो एक फिट गड्ढे में नीचे जाने से ट्रैक्टर-ट्राली फूलसिंह की झोपड़ी में पलट गया। झोपड़ी में खाना बन रहा था तो तेल गिरने से झोपड़ी में आग लग गई। अचानक मौत बनकर आए ट्रैक्टर-ट्राली से हाहाकार मच गया और सभी अपनी जान बचाकर भागने लगे। किसी के ऊपर ट्रैक्टर-ट्राली गिरी तो किसी के ऊपर लकड़ी तो किसी के ऊपर तेल तो कोई आग से जल गया।

खुशियां बदली मातम में

दर्दनाक हादसे में मौके पर ही फूल सिंह के 3 साल के बेटे की मौत हो गई। वहीं हादसे में ज्योति पत्‍‌नी महेंद्र की भी मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में 9 वर्षीय भगवानदास, 15 वर्षीय आशा, छोटेलाल, ढाकन, सोमकली, राजकुमारी, काजल और गिरीजा घायल हो गई। गिरिजा आग में गंभीर रूप से झुलसी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां पर गिरिजा, राजकुमारी और काजल की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद फूलसिंह के घर में मातम पसर गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है।

झोपड़ी पर ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 8 घायल हो गए। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

जेपी यादव, एसओ भोजीपुरा