ALLAHABAD: नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित सेरांवा गांव के सामने रविवार की शाम साइकिल से बाजार जा रहे सफाईकर्मी को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दिया। टककर लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। यह देख चालक वाहन सहित फरार हो गया। घायल कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। उसके भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। होलागढ़ एरिया स्थित आधार का पुरा जूड़ापुर निवासी अमर बहादुर (30) पुत्र रामकुमार पटेल उमरिया बादल गांव में सफाईकर्मी के पद पर तैनात था। शाम लगभग सात बजे वह साइकिल से नवाबगंज के पटेलनगर मोहल्ला जा रहा था। स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के पास वह जैसे ही पहुंचा कि तेज रफ्तार एक वाहन ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उसकी तीन बेटियां व एक बेटा चीख-चीख कर रोने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई रंग बहादुर पटेल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

घूरपुर के इरादतगंज हाइवे ओवरब्रिज पर रविवार की दोपहर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि उसके पति व बच्चे की हालत गंभीर है। क्षेत्र के पवरी गांव निवासी सोनकरन विश्वकर्मा रविवार की दोपहर बाइक से पत्नी रेखा देवी व चार वर्षीय बेटी मानसी उर्फ रिंकी के साथ शहर जा रहे थे। इरादतगंज निर्माणाधीन ओवर ब्रिज पर के पास पहुंचते ही ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी व पिता की हालत गंभीर है।

पूर्व प्रधान को कंटेनर ने रौंदा

बाइक से बेटे के साथ मंसूराबाद बाजार जा रहे पूर्व प्रधान को पीछे से एक बेकाबू कंटेनर ने रौंद दिया। घटना में पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटा घायल हो गया। लालगोपालगंज के पाठक का पूरा गांव निवासी जगदीश कुमार सरोज 50 पुत्र स्वर्गीय हीरालाल सरोज अंधियारी ग्रामसभा मे 2002 से 2012 तक ग्राम प्रधान रह चुके हैं। रविवार शाम लगभग 5 बजे बेटे को बाइक पर बैठा कर मंसूराबाद बाजार जा रहे थे। खुदाबख्श पूरा गांव के सामने जैसे ही बाइक पहुंची तभी पीछे से आ रही एक अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक को टक्कर दिया। सड़क पर गिरते ही कंटेनर जगदीश को रौंदते हुए चली गई।

अश्लील हरकत व मारपीट का मुकदमा दर्ज

सोरांव थाना क्षेत्र के एक गांव की एक विवाहिता ने अपने ससुर व देवर के खिलाफ मारपीट करने व अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। विवाहिता का आरोप है कि उसके ससुर की नीयत उसके प्रति खराब है जिसका उसने हमेशा विरोध किया। इस कारण पारिवारिक बंटवारे मे उसके पति को कम हिस्सा मिला। पुलिस ससुर व देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।