-दोस्त के साथ साइकिल से जा रहे किशोर को ट्रैक्टर ने कुचला, दूसरा घायल

-क्षेत्रीय लोगों ने ट्रैक्टर में लगाई आग, दो घंटे चला चक्काजाम

सारनाथ के तपोवन क्षेत्र में रविवार की शाम पांच बजे साइकिल चला रहे दो किशोरों को बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। हादसे में 14 साल के समीर सोनकर की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त नीरज साहनी (12) गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और चक्काजाम कर दिया। दो घंटे बाद अफसरों के मनाने पर लोग शांत हुए।

बालू लादकर जा रही थी ट्रॉली

सारंग तालाब निवासी समीर सोनकर रविवार की शाम अपने दोस्त के साथ साइकिल से नक्खीघाट के समीप तपोवन पहुंचा। इसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली पर बालू लदा हुआ था। ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आने के कारण समीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि जबकि छिटक कर दूर गिरा उसका दोस्ता नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रैक्टर चालक ने भागने की कोशिश की मगर स्थानीय लोगों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया।

चालक को जमकर पीटा

घटना से गुस्साए लोगों ने चालक की जमकर पिटाई की और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। इसी बीच समीर और नीरज के परिजन भी पहुंच गए और लोगों ने शव को सारंग तालाब चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर में लगी आग को बुझाया। काफी समझाने पर भी लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हुए। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के समझाने पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। समीर के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।