नैनी एरिया अनियंत्रित बाइक दीवार से टकराई करेली के दो युवकों की मौत

PRAYAGRAJ: हादसों में शनिवार को चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में करेली एरिया के दो युवक भी शामिल हैं. दोनों एक ही परिवार के हैं. दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

चचेरे भाई थे दोनों युवक

मदारीपुर मोहल्ला निवासी सूरज निषाद (25) चचेरे भाई सोनू (16) व एक रिश्तेदार के साथ शुक्रवार को बाइक से मामा के यहां नैनी निमंत्रण में गया था. वापस लौटते समय सरपतहिया के पास बाइक अनियंत्रित होकर रोड किनारे विद्यालय की दीवार से जा टकराई. हादसे में सूरज व सोनू को गंभीर चोटें आई. रिश्तेदार मामूली रूप से जख्मी हुआ. पुलिस ने तीनों को एसआरएन हॉस्पिटल भेज दिया. यहां इलाज के दौरान सूरज व सोनू की मौत हो गई.

ट्रक व डाला ने मारी टक्कर

मऊदोस्तपुर निवासी सुनील कुमार (25) बाइक से शुक्रवार रात बिगहिया रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में जा रहा था. कमलानगर में बैंक के सामने ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक सहित चालक भाग निकला. सुनील की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सरायइनायत थाना क्षेत्र के गोतवा गांव निवासी बनवारी लाल (55) शुक्रवार रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर साइकिल से घर जा रहा था. सहसों रोड पर डाला ने साइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में बनवारी की मौत हो गई.