JAMSHEDPUR: टाटानगर रेलवे अस्पताल के इंचार्ज एसीएमएस डॉक्टर सुशील कुमार बेहरा चलती ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन से चक्रधरपुर स्टेशन में कूद पड़े। अपने पिता को ट्रेन से कूदते देख उनका बेटा भी चलती ट्रेन से कूद गया। कूदने के दौरान डॉक्टर के सिर में गंभीर चोट लगी है। वहीं उनके बेटा भी जख्मी हुआ है। यह घटना गुरुवार की सुबह 07:50 बजे चक्रधरपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन की है। जानकारी मिलने पर रेलवे अस्पताल के सीएमएस डॉ आरके पाणी, डॉ जी सोरेन, स्टेशन मैनेजर मीणा सत्पति सहित अन्य लोग स्टेशन पहुंचे। चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में डॉक्टरों ने सुशील कुमार का प्राथमिक इलाज किया। इसके बाद चक्रधरपुर रेलमंडल के डीआरएम छत्रसाल सिंह की अनुमति से एक विशेष सैलून टाटा एलेप्पी एक्सप्रेस में जोड़ कर डॉक्टर सुशील कुमार को जमशेदपुर के ब्रम्हानंद अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा गया।

सिर में गहरी चोट

टाटानगर रेलवे अस्पताल के इंचार्ज एसीएमएस डॉक्टर सुशील कुमार बेहरा (53 वर्ष) अपने बेटे के साथ ज्ञानस्वरी एक्सप्रेस से राउरकेला से टाटानगर आ रहे थे। इस दौरान डॉक्टर सुशील कुमार और उनका बेटा ट्रेन में सो गए। चक्रधरपुर स्टेशन से जब ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस खुली, तो अचानक डाक्टर सुशील कुमार चलती ट्रेन से इस भ्रम में कूदे कि टाटानगर स्टेशन पहुंचकर ट्रेन खुल गई है। गिरने से डॉक्टर सुशील के सर में गहरी चोट लगी, वहीं उसके बेटे की पीठ छिल गई।

कॉउंस¨लग को गए थे राउरकेला

चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर आरके पाणी ने बताया कि डॉक्टर सुशील कुमार बेहरा अपने बेटे के साथ राउरकेला गए थे। राउरकेला में एनआईटी इंजीनिय¨रग की काउंसि¨लग कराकर वे टाटानगर जा रहे थे। इस बीच चक्रधरपुर स्टेशन में घटना घट गई। डॉक्टर सुशील कुमार का इलाज ब्रम्हानंद अस्पताल में चल रहा है।