-चोलापुर में हुई घटना, बस में सवार एक दर्जन पैसेंजर्स हुए जख्मी

-चंदापुर में पेड़ से टकराकर ट्रक पलटा, ड्राइवर, खलासी इंजर्ड

VARANASI : ट्रक से टक्कर बचाने के चक्कर में चोलापुर थाना एरिया के गोसाईपुर में रविवार को सवारियों से भरी बस पलट गयी। बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों का समीप के हॉस्पिटल में इलाज कराया गया। बस पलटने से बनारस-आजगमढ़ रोड जाम हो गया। इसी थाना एरिया के चंदापुर में पेड़ से टकराकर ट्रक पलट गया। इसमें चालक और खलासी इंजर्ड हो गए।

अचानक आया ट्रक

आजमगढ़ से सवारी लेकर बस बनारस की ओर से आ रही थी। सुबह दस बजे गोसाईपुर पहुंची। तभी एक ट्रक अचानक रोड पर आ गया। उसे देख बस ड्राइवर घबरा गया। ट्रक से टक्कर बचाने में बस को दूसरी तरफ तेजी मोड़ दिया। इस बीच बस आगे चल रहे ट्रैक्टर से टकरा गयी। तेज टक्कर से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार लक्ष्मीना, विकास, रानी, संतोष, प्रेमा, रिंकू, मनीष समेत एक दर्जन पैसेंजर्स घायल हो गए। बस में फंसे पैसेंजर्स की चीख-पुकार सुन पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया।

पेड़ बना हादसे की वजह

दूसर घटना चंदापुर नहर के पास हुई। यहां एक पेड़ काटकर काफी दिन से छोड़ा गया है। आजमगढ़ की ओर से आ रहा ट्रक पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे में आजमगढ़ के नियमताबाद निवासी ड्राइवर संतोष और खलासी घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचाया।