कोखराज में सड़क हादसे में दंपति की मौत, बेटा घायल, इलाहाबाद से बाइक से घर जा रहे थे

ALLAHABAD: दो दिन से पड़ रहे कोहरे की वजह से शनिवार को हाईवे पर कोहराम मच गया। कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र स्थित इमामगंज के पास जीटी रोड पर कोहरे में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार इसमें इलाहाबाद से लौट रहे दम्पति की मौत हो गयी और उनका बेटा गंभीर रूप से जख्मी। पुलिस ने घायल मासूम को अस्पताल और दोनो बॉडी को पीएम हाउस भेजवाया। एक अन्य घटना में ट्रैक्टर, बस और ट्रक आपस में भिड़ गए जिसमें कई लोग घायल हुए हैं।

ट्रक लेकर भाग निकला चालक

सैनी के दारानगर निवासी लालचंद्र केसरवानी शनिवार की सुबह बाइक से अपनी पत्नी मंजू और आठ वर्षीय बेटे नैतिक के साथ इलाहाबाद आए थे। शाम करीब साढ़े छह बजे वह दारानगर लौट रहे थे। इमामगंज गांव के समीप जीटी रोड पर पहुंचते ही सामने से कोहरे के बीच आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बालक नैतिक मां की गोद से फिसल कर सड़क किनारे जा गिरा। लालचंद्र व उनकी पत्‍‌नी मंजू ट्रक के पहिए की चपेट में आ गए। इससे लालचंद्र व मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। खबर मिलते ही रोते-बिलखते थाने पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने जीटीरोड पर जाम लगा दिया। कड़ी मशक्कत के बाद करीब 40 मिनट के बाद पुलिस लोगों को समझाबुझा कर जाम समाप्त करवाई।

बाक्स

कई वाहन भिड़े, छह घायल

कानपुर की ओर से आलू लाद कर शुक्रवार की रात मुंडेरा मंडी आ रहे ट्रैक्टर को कौशांबी जिले के सैनी बस अड्डा से कुछ दूर आगे कानपुर की ओर से आ रही रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार कई लोग घायल हो गए। घायलों को निकाला ही जा रहा था कि एक ट्रक ने पीछे से बस को टक्कर मार दी।

होलागढ़ के उमरिया सारी गांव निवासी अनिल पासी (45) पुत्र सरतन पासी शुक्रवार को बलईमऊ स्थित मुन्ना टेलर के यहां अपनी ससुराल आया था। शनिवार को वह वापस घर जा रहा था। नेवादा गांव के सामने पहुंचा तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे में अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागते समय ट्रक लेकर चालक महुआ के पेड़से जा भिड़ा। इससे ट्रक चालक प्रमोद कुमार पुत्र बद्री प्रसाद निवासी रामगढ़ होलागढ़ व खलासी अशोक कुमार पुत्र भोंदू गंभीर रूप से घायल हो गए।