-दो अन्य गंभीर रूप से घायल, मुडि़या नबी बख्श रोड पर हादसा

-शादी समारोह में शामिल होने के लिए दो मोटर साइकिलों से जा रहे थे दोस्त

बरेली : मुडि़या नबी बख्श रोड पर बेकाबू डग्गामार टेंपो ने सामने से आती दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भिजवाया। फ्राइडे देर शाम गांव उल्हैतापुर निवासी बाबूराम पुत्र रामस्वरूप साथी ओमेंद्र कुमार पुत्र जमुना प्रसाद के साथ बाइक से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। उनके साथ दूसरी बाइक पर उन्हीं के गांव के अजय पुत्र ताराचंद्र भी सुरेश पुत्र जमुना प्रसाद के साथ जा रहे थे। वह अभी गांव डंडिया के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे बेकाबू टेंपो ने उनकी बाइकों में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे बाबूराम (24) दूसरी बाइक चला रहे अजय (17) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पीछे बैठे दोनों बाइक सवार ओमेंद्र कुमार व सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद चालक चालक टेंपो छोड़कर भाग गया। चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया और दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दी।

--------------------

घर का इकलौता चिराग था अजय

हादसे में जान गंवाने वाले अजय तीन बड़ी बहनों में अकेला भाई था। बहनें व मां को जब हादसे की खबर मिली तो बेसुध होकर गिर पड़ीं। लोगों ने उन्हें सहारा दिया। वहीं बाबू राम की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

काल बनकर दौड़ रहा था टेंपो

जिस टेंपो ने दो बाइक सवारों की जान ले ली, वह हादसे से पहले ही लहराते हुए काल बनकर सड़क पर दौड़ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम को सवारी भरकर घर जाने की जल्दी में चालक ने गति को इतना तेज कर दिया कि टेंपो से उसका नियंत्रण हट गया। बेकाबू टेंपो पहले बाबूराम की बाइक से फिर अजय की बाइक से जा टकराया।

----------

घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। तहरीर आने पर फरार टेंपो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

दलबीर सिंह,कोतवाल बहेड़ी