-ायलों में तीन गंभीर, इलाज को किए आगरा रेफर

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह अलग-अलग स्थानों पर हुए दो हादसों में युवती समेत सात लोग घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई गई है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह इनोवा कार (एचआर 51 एएन 0053) नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र में माइल स्टोन 87 के समीप अचानक अनियंत्रित होने से पलट गई। जिससे उसमें सवार तेजेंद्र सिंह, गुंजन, अजय और अनूप सिंह निवासी अंबाला (हरियाणा) घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे एक्सप्रेस वे कर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने तेजेंद्र सिंह, अजय और गुंजन की हालत गंभीर देख तीनों को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया।

इधर, दूसरे हादसे में एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह स्पोर्ट आई-टेन कार (एचआर 26 सीपी 0727) आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। तभी बलदेव क्षेत्र में बरौली के पास माइल स्टोन 135 के समीप ओवर स्पीड में अनियंत्रित होने से कार डिवाइडर में टकरा गई। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। घायल युवती ने अपना नाम निशा गोयल और लड़के ने हितेश उर्फ आशू गोयल निवासी जयपुर बताया है। जबकि तीसरे घायल के नाम की जानकारी नहीं हो सकी। यह लोग आगरा से वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना पर पहुंचे एक्सप्रेस वे कर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटा कर टोल पर भेज दिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।