-गीडा में हुई वारदात, मचा रहा हड़कंप

-फीस की रकम लेकर फरार हो गए बदमाश

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: गीडा के सेक्टर 22 स्थित गीडा आईटीआई कॉलेज की एकाउंटेंट को तमंचा दिखाकर बदमाशों ने 68 हजार रुपए लूट लिया. फिल्मी अंदाज में कैश काउंटर से नकदी निकालकर बदमाश आराम से फरार हो गए. घटना शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे हुई. वारदात की जानकारी मिलने पर एसपी नार्थ रोहित सिंह सजवाण पहुंचे. कॉलेज के प्रबंधक अखिलेश यादव और एकाउंटेंट से बात किया. एसपी नार्थ का कहना है कि शुक्रवार को फीस को लेकर कुछ स्टूडेंट्स संग कहासुनी हुई थी. पुलिस का मानना है कि उन्हीं युवकों ने मुंह बांधकर वारदात को अंजाम दिया. कॉलेज में सीसीटीवी कैमरा न लगे होने से बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी.

तमंचा दिखाकर कैश काउंटर से सहेजे रुपए
एफसीआई गोदाम के पास स्थित गीडा आईटीआई कॉलेज में फ‌र्स्ट ईयर स्टूडेंट्स का एग्जाम चल रहा है. शनिवार को एग्जाम के लिए सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स अपना एडमिट कार्ड लेने पहुंचे थे. करीब ढाई बजे कैश काउंटर पर बैठी सोनी यादव छात्रों से फीस लेकर रसीद काट रही थीं. तभी एक युवक उनके पास पहुंचा. फीस जमा होने की बात पूछकर लौट गया. कुछ देर बाद मुंह बांधे तीन युवक दाखिल हुए. कैश काउंटर पर पहुंचकर एक ने असलहा निकाल लिया. फीस जमा कराने आए पांच-छह स्टूडेंट्स और एकाउंटेंट दहशत में आ गई. कैश लेकर तीनों आराम से बाहर निकले. बाइक स्टार्ट करके रफू चक्कर हो गए.

पुराने विवाद को वजह मान रही पुलिस
बदमाशों के जाते ही सभी ने शोर मचाया. स्कूल के प्रबंधक सरहरी, मनैतापुर निवासी अखिलेश यादव सहित अन्य को जानकारी दी गई. गीडा में लूट की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस पहुंची तो जांच में सामने आया कि फीस को लेकर कुछ छात्रों से बहस हुई थी. पुलिस का मानना है कि उन्हीं लोगों ने वारदाज को अंजाम दिया है. सभी बदमाश आसपास क्षेत्र के रहने वाले हैं. सुनसान जगह पर कॉलेज होने से आसपास कहीं पर सीसीटीवी कैमरे भी नही लगे हैं.

मामले की छानबीन की जा रही है. घटना में शामिल बदमाश लोकल लग रहे हैं. जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा.
रोहित सिंह सजवाण, एसपी नार्थ