क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. डबल मर्डर के इस मामले की जांच कर रही पुलिस को यह नहीं पता चल रहा है कि लोकेश चौधरी आखिर कहां छिपा हुआ है. इसके साथ ही उसके प्राइवेट बॉडीगार्ड सुनील कुमार का भी कोई अता-पता पुलिस को नहीं मिल रहा है. हालांकि सुनील की पत्‍‌नी को बोकारो थर्मल से रांची लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

मिले थे दो सरकारी बॉडीगार्ड

मिली जानकारी के अनुसार, लोकेश चौधरी को करीब आठ महीने पहले दो सरकारी बॉडीगार्ड मिले थे. हालांकि चार महीने पहले दोनों अंगरक्षक वापस ले लिया गया था. इसके बाद निजी अंगरक्षक साथ रखा था, लेकिन इस चार महीने के भीतर आठ अंगरक्षक बदले थे. पुलिस इसका भी पता लगाने में जुटी है.

कई लोगों से उधारी ले चुका है लोकेश

अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड के आरोपी लोकेश चौधरी बिहार और झारखंड में कई लोगों से रुपया उधार में लिया है. तीन माह पूर्व रांची स्थित एक न्यूज चैनल के बंद हो जाने के बाद 12 मार्च से फिर एक बार उस चैनल को ऑन एयर करने की तैयारी में वह था. इसके लिए उसके द्वारा कई लोगों से रुपए उधार लिए जाने का भी मामला सामने आया है.

लोकेश के बैंक खाते फ्रीज

अग्रवाल बंधुओं की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोकेश चौधरी के बैंक खातों को फ्रीज करवा दिया. ताकि उसपर पुलिस की दबिश बन सके. इसके अलावा पुलिस ने लोकेश की संपत्ति जब्त करने की तैयारी भी शुरू कर दी है.