ranchi@inext.co.in
RANCHI:  रविवार को इटकी रोड में देवकमल हॉस्पिटल के पास जमीन कारोबारी सामी मुंडा पर हुए कातिलाना हमला का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. रांची पुलिस को एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें सामी पर अपराधी फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फुटेज की बेसिस पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्त व सुराग पाने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस को आशंका है कि सामी मुंडा का अपने ही लोगों से जमीन को लेकर विवाद था, इस वजह से उसे गोली मारी गई. पुलिस ने जमीन कारोबारी का अस्पताल में जाकर बयान लिया है.

सिटी एसपी के कड़े तेवर
जमीन कारोबारी सामी मुंडा पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग के बाद आनन-फानन में पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. सिटी एसपी, हटिया डीएसपी, अरगोड़ा और सुखदेव नगर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच मामले की जांच की. इस मामले में सिटी एसपी ने पंडरा और सुखदेवनगर थाना पुलिस को अपराधियों को पकड़ने का निर्देश दिया है.

रविवार को सामी पर हुई थी फायरिंग
देवकमल हॉस्पिटल के पास जमीन कारोबारी सामी मुंडा पर रविवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने कातिलाना हमला किया था. उनपर उस वक्त फायरिंग की गई थी जब वे कुछ लोगों को जमीन दिखाने के बाद वापस लौट रहे थे. उन्हें दो गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकले थे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने सामी को देवकमल हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया था, जहां उनका इलाज चल रहा है.