देहली गेट पुलिस ने सोतीगंज में एक चोर को लेकर मारा छापा

फरार कबाडि़यों के खिलाफ भी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Meerut. दिल्ली के एक वाहन चोर की निशानदेही पर बुधवार को देहली गेट थाना पुलिस सोतीगंज में छापा मारने पहुंची. पुलिस टीम ने दो आरोपियों को पकड़ा तो कबाडि़यों ने पुलिस पर हमला कर दोनों को छुड़ा लिया. पुलिस संभल पाती तब तक चारों आरोपी फरार हो गए. हालांकि हमला करने वाले कबाडि़यों को नामजद कर लिया गया है.

पोटा और बिल्लू को दबोचा

देहली गेट थाना पुलिस ने पीर तिराहे पर चेकिंग के दौरान शाबिर पुत्र रहीसुद्दीन निवासी गली नंबर 30 वेलकम थाना दिल्ली को गिरफ्तार किया था. उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद की थी. पुलिस को आरोपी ने बताया कि वह वाहन चोरी करके सोतीगंज के कबाड़ी रिजवान, पोटा, बिल्लू व मन्नू को बेचता है. जिसके बाद देहली गेट एसओ विजय गुप्ता ने अपनी टीम के साथ आरोपितों के यहां पर छापामारी कर पोटा और बिल्लू को दबोच लिया. जबकि मन्नू कबाड़ी और रिजवान फरार हो गए.

आरोपियों को छुड़ाया

इसी बीच साथी कबाडि़यों ने पुलिस पर हमला कर दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया. वहीं पुलिस ने केवल पोटा और बिल्लू को नामजद किया है. उन्हें ही फरार दिखाया है जबकि पकड़े गए चोर शाबिर को जेल भेज दिया गया. इंस्पेक्टर विजय कुमार गुप्ता का कहना है कि पुलिस टीम के साथ आरोपी ने धक्का-मुक्की की थी. सभी को फरार दिखाया गया है. जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा.