- भावनपुर में विशेष संप्रदाय के युवकों ने किया लड़की का अपहरण

- कार्रवाई की मांग लेकर आए परिजनों को मिले आरोपी, पकड़कर पीटे

Meerut: एसएसपी ऑफिस पर उस समय घमासान मच गया जब पीडि़त पक्ष ने आरोपियों को देख लिया। एक लड़की के अपहरण मामले में शिकायत लेकर आए परिजनों को आरोपी युवक नजर आ गए। जो एसएसपी ऑफिस पर आए थे। इसके साथ ही आरोपियों को जमकर पीटना शुरू कर दिया गया। एसएसपी ऑफिस परिसर में हंगामा होता देख पुलिस वाले दौड़े। मारपीट करने वाले लोगों को रोका गया। साथ ही दो आरोपी दबोच लिए गए। जिनके कुछ साथी भाग निकले।

यह है मामला

भावनपुर थाना एरिया के रुकनपुर मोरना की एक लड़की को ख्ब् मई के दिन विशेष संप्रदाय का युवक रिजवान बहला-फुसलाकर ले गया। इस मामले में थाना भावनपुर में अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। मंगलवार को आरोपी युवक द्वारा लड़की के साथ कोर्ट में शादी करने की सूचना परिजनों को मिली थी। वे इस मामले में एसएसपी के पास लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर पहुंचे थे। लड़की के परिजनों के साथ गांव के लोग भी साथ थे।

जमकर की धुनाई

जैसे ही पीडि़त परिवार के लोग एसएसपी ऑफिस पर पहुंचे वहां आरोपी युवक रिजवान का भाई ताज अपने साथी रिजयाजुद्दीन व दो अन्य युवकों के साथ परिसर में खड़ा नजर आ गया। यह देखते ही लड़की के परिजन भड़क गए। उन्होंने इन युवकों को पकड़ा और धुनाई शुरू कर दी। इन युवकों को पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट होते देख पुलिस वाले दौड़ पड़े। एसएसपी ऑफिस परिसर में भगदड़ का सा माहौल हो गया। किसी तरह लोगों को पुलिस वालों ने शांत किया।

ये पकड़े गए

लड़की के परिजनों ने आरोपी के भाई ताज और उसके दोस्त रियाजुद्दीन को पकड़ लिया। वहीं इनके दो साथी भागने में कामयाब हो गए। इस पर एसएसपी ने मामले की जानकारी की तो पीडि़त लोगों ने उनको पूरी कहानी बताई। इसके साथ ही मामला सांप्रदायिक ना हो इसके चलते दोनों आरोपियों को थाना सिविल लाइन भेज दिया गया। साथ ही एसओ भावनपुर को लड़की बरामद करने के निर्देश दिए। जिसमें पुलिस ने पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर कई जगह दबिशें दीं।