-टेलीकॉम शॉप में रंगदारी न मिलने पर कर रहा था मारपीट

-डॉयल 100 की कार में पहुंचे सिपाहियों से भी भिड़ा

-थाने में भी बीयर पीता रहा, पत्रकारों को देख केन छीनकर फेंका

KANPUR : कल्याणपुर में रविवार को एक नशेबाज दबंग ने पुलिस को जमकर छकाया। नशेबाज दबंग रंगदारी न देने पर एक शॉप मालिक को पीट रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस उसको हिरासत में लेकर कार में बैठाने लगी तो वो सिपाहियों से भिड़ गया। सिपाही उसको काबू नहीं कर पाए। वो शराब के नशे में इतना चूर था कि वो सिपाहियों के मुरझाए चेहरे देख सशर्त खुद थाने चलने को तैयार हो गया। इसके बाद वो डॉयल 100 की कार में बीयर पीते हुए थाने गया। उसने कार से उतरने के बाद भी थाना कैम्पस में बीयर पी। इसी बीच मीडिया कर्मियों वहां पहुंचे तो पुलिस कर्मियों को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने बीयर का केन छीनकर उसे हवालात में बन्द कर दिया।

तुम सबको सस्पेंड करा दूंगा।

गुमटी नम्बर 5 में रहने वाले संदीप गुप्ता की पनकी रोड में कृष्णा टेलीकॉम नाम से शॉप है। रविवार को वो शॉप में बैठे थे कि गूबा गार्डेन निवासी दबंग लकी चंदेल बीयर पीते हुए पहुंच गया। उसने संदीप से रंगदारी मांगी। मना करने पर वो संदीप के साथ मारपीट करने लगा। सूचना मिलते ही डॉयल 100 की कार से सिपाही मौके पर पहुंचे तो लकी उनसे भिड़ गया। लकी ने खुद को सपा नेता बताते हुए सिपाहियों को सस्पेंड कराने की घुड़की दी। इसी बीच एक सिपाही ने उसको कार में बैठाने की कोशिश की तो वो चिल्लाते हुए झगड़ा करने लगा। इसके बाद वो अचानक सिपाहियों के साथ चलने को तैयार हो गया।

रास्ते भर पीता रहा बीयर

सिपाही उसको कार में बैठाकर थाने ले गए, लेकिन वो रास्ते भर बीयर पीता रहा। थाने में खड़े होकर भी बीयर पी। इसी बीच मीडिया कर्मी वहां पहुंचे तो सिपाहियों ने बीयर का केन छीनकर फेंक दिया। इंस्पेक्टर संतोष सिंह का इस बाबत कहना है कि आरोपी दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाहियों ने लापरवाही की है तो कार्रवाई की जाएगी।