- बरेली कैसे पहुंची नहीं बता पा रही पीडि़ता

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : बरेली जंक्शन न्यू वॉशिंग लाइन में दिनदहाड़े 11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के आरोपी नागनाथ सीताराम तलवारे को जीआरपी ने संडे को जेल भेज दिया. उधर, पीडि़त बच्ची को काउंसलिंग के बाद चाइल्ड लाइन से सुधार आश्रय गृह भेज दिया गया. बता दें कि आरोपी नागनाथ सीताराम तलवारे ने संडे को बरेली-सीतापुर-रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन के रिजर्वेशन बोगी में मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था.

मौसी के साथ सीवान जा रही थी बच्ची

महाराष्ट्र भीम नगर लातूर का रहने वाला आरोपी नागनाथ सीताराम तलवारे बिहार की रहने वाली बच्ची को बहला फुसला कर बरेली लाया था. काउंसलिंग में 11 वर्षीय बच्ची ने बताया कि वह अपनी मौसी के साथ न्यू दिल्ली से सीवान जाने वाली ट्रेन में सवार हुई. दिल्ली में ही लड़की बिस्किट लेने के लिए ट्रेन से उतरी. फिर ट्रेन में सवार हो गई. यह कौन सी ट्रेन थी उसे नहीं पता. जिसमें मौसी के साथ सीवान जाना था या कोई दूसरी ट्रेन लड़की नहीं बता पा रही है. हलांकि, जिस ट्रेन से बरेली पहुंची उसमें मौसी साथ नहीं थी.

बहला फुसला कर ले गया आरोपी

बरेली जंक्शन पहुंचने पर उसे नागनाथ सीताराम तलवारे मिला. जो कि चाय बिस्किट खिलाने और मौसी से मिलवाने के बहाने न्यू वॉशिंग लाइन पर खड़ी ट्रेन में ले गया. जहां पर उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी को रेलवे के स्टाफ ने मौके पर ही पकड़ लिया था. जिसके बाद जीआरपी अपने साथ आरोपी को थाने ले आई. रात भर पूछताछ के बाद मंडे को सुबह मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया.

पीडि़ता को सुधार गृह भेजा

दूसरी ओर पीडि़ता का मंडे को मेडिकल कराकर चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया गया था. मेडिकल रिपोर्ट ट्यूजडे को मिलेगी. काउंसलर कंचन ने बच्ची की काउंसलिंग की. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने मंडे को सुधार आश्रय गृह भेज दिया. फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी गई है, लेकिन परिवार का कोई सदस्य बरेली नहीं पहुंचा था.