- चालक को दरोगा ने चौकी में गिरा-गिरा कर पीटा

-सिपाही के बेटे को दो घंटे लेट घर लेकर पहुंचा था

<- चालक को दरोगा ने चौकी में गिरा-गिरा कर पीटा

-सिपाही के बेटे को दो घंटे लेट घर लेकर पहुंचा था

MeerutMeerut: ऑटो चालक को सिपाही के बेटे को छुट्टी से दो घंटे बाद घर छोड़ना आखिर महंगा पड़ गया। सिपाही की शिकायत पर दरोगा ने चालक को चौकी के अंदर कुकर्म के प्रयास का आरोप लगाकर गिरा-गिराकर पीटा। आरोप है कि ऑटो चालक सिपाही के बेटे को छुट्टी होने के दो घंटे बाद घर छोड़कर गया। साथ ही सिपाही ने बेटे के साथ कुकर्म के प्रयास का भी आरोप लगाया है। घटना शनिवार की बताई गई है।

ये था मामला

पीएसी की बटालियन में तैनात एक सिपाही का बेटा एमपीएस स्कूल की चौथी कक्षा में पढ़ता है। उसका परिवार शास्त्रीनगर में रहता है। उनके बेटे को हमीरपुर निवासी ऑटो चालक मुकेश रोजाना स्कूल में छोड़ने और लाने के लिए जाता है।

दो घंटे देरी से छोड़ा घर

आरोप है कि शनिवार को ऑटो चालक बच्चे को स्कूल की छुट्टी से दो घंटे देरी से लेकर घर पहुंचा। बच्चे के परिजनों ने दो घंटे देरी से पहुंचने की जानकारी जुटाई। जिसमें आरोप लगा है कि ऑटो चालक बच्चे को जंगल में ले गया था। जहां पर उसके साथ कुकर्म की कोशिश की गई।

गिरा-गिराकर पीटा

ऑटो चालक को सिपाही खुद पकड़कर जेल चुंगी पुलिस चौकी पर ले आया। जहां पर दरोगा दीनदयाल ने डंडों से मुकेश को चौकी के अंदर गिरा गिरा कर पीटा। बाद में मुकेश को चौकी से पुलिस थाने लेकर आ गई। सिपाही की ओर से दी गई तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

मुकेश से पूछताछ करने के लिए डराया गया था। उसकी पिटाई नहीं की गई।

दीनदयाल, चौकी इंचार्ज जेल चुंगी