- उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन जूही सिंह ने किया सम्मानित

LUCKNOW: रीयल स्टेट इंडस्ट्री में बेंचमार्क स्टैबलिश करने वाले शहर की 11 हस्तियों को आई नेक्स्ट ने बुधवार को रियल्टर अवार्ड से नवाजा। इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट मौजूद उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन जूही सिंह ने इन हस्तियों को शाल, मोमेंटो और प्रशस्ति देकर सम्मानित किया। समारोह का आयोजन गोमती नगर स्थित होटल ग्रांड जेबीआर में किया गया। इस मौके पर शहर की प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

मोमेंटो देकर किया गया सम्मानित

रियल्टर अवॉर्ड प्रोग्राम की शुरुआत उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन जूही सिंह, दैनिक जागरण लखनऊ के प्रबंधक जेके द्विवेदी, आई नेक्स्ट की डिप्टी एडिटर शर्मिष्ठा शर्मा, डिप्टी जनरल मैनेजर स्पेस मार्केटिंग आई नेक्स्ट सुमित रघुनाथ, मैनेजर स्पेस मार्केटिंग स्मिता दत्ता ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

बढ़ाई शहर की खूबसूरती

चीफ गेस्ट जूही सिंह ने कहा कि रीयल्टर्स एवार्ड पाने वालों की कोशिशों से ही आज लखनऊ खूबसूरत शहरों की लिस्ट में शामिल हो गया है। यूपी में नोएडा के बाद अब लोग लखनऊ में अपना घर बनाना चाहते हैं। चैलेंजेज तो बहुत है लेकिन फिर भी रीयल स्टेट के दिग्गजों ने इन्हे एक्पेट कर लखनऊ को अलग पहचान दिलाई। उन्होंने कहा कि आई नेक्स्ट ने ऐसी परंपरा शुरू की है, जिससे अच्छा काम करने वालों को हमेशा बढ़ावा मिलेगा। अचीवर्स को सम्मानित करने पर जूही सिंह ने आई नेक्स्ट की सराहना की।

सच हुआ आशियाने का सपना

इसके पहले वेलकम स्पीच में आई नेक्स्ट की डिप्टी एडिटर शर्मिष्ठा शर्मा ने अचीवर्स अवॉर्ड के लिए चुने गए लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि रीयल स्टेट से जुड़ी इन हस्तियों ने ना केवल लोगों के आशियाने के सपने को पूरा किया है बल्कि यहां पर इम्पलायमेंट भी जेनरेट किया। इससे लोगों की लाइफ स्टाइल में चेजेंज देखने को मिले। कार्यक्रम के दौरान रीयल्टर्स एवार्ड पाने वाले दिग्गजों ने भी अपनी सफलता के बारे में बताया और अपने अनुभव लोगों से साझा किए।

अवार्ड पाने का एहसास होता है खास

सुमित रघुनाथ ने कहा कि अवार्ड पाने का एहसास अलग ही होता है। पहली बार अवार्ड पाने की जो खुशी होती है वह दूसरी और तीसरी बार पाने में नहीं। उन्होंने कहा कि रियल्टर्स अवार्ड पाने वालों की फैमिली को भी धन्यवाद दिया और कहा कि उनके सपोर्ट के दम पर ही इन हस्तियों ने कामयाबी हासिल की। कार्यक्रम के दौरान गिफ्ट पार्टनर मंशा साड़ीज के उत्कर्ष अग्रवाल को सुमित रघुनाथ ने बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के अंत में ईडीसी डांस गु्रप ने धमाके दार परफार्मेस से समां बांध दिया। अवॉर्ड सेरेमनी में प्रमुख रूप से एसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन, सीओ हजरतगंज और सीओ गोमती नगर सत्यसेन यादव मौजूद रहे।

इनको मिला सम्मान

ड्रीम्स इंफ्रावेंचर्स के एमडी समीर शेख

रियलटी इंवेस्टमेंट्स सल्यूशन प्राइवेट लिमि के डायरेक्टर शिव कुमार

भूमिटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमि। के एमडी एसके सिंह

श्री राज इंफ्रा हाउसिंग प्राइवेट लिमि। के एमडी राजेश पाण्डेय

स्वराज इंफ्रास्टेट एंड एलीड लिमिटेड के एमडी मनोज त्यागी

ग्रीन एबीस इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अनंत पाण्डेय

कोनाइजर ईजी होम प्राइवेट लिमिटेड के रजनीश श्रीवास्तव

स्टार फ्यूचर इंफ्रासिटी एंड मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अभिजीत शर्मा/दिव्या श्रीवास्तव

वर्साटाइल इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी प्रेम शंकर राणा

अरूबा इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के एमडी संतोष तिवारी

एचके इंफ्राविजन प्राइवेट लिमिटेड के एमडी विनोद उपाध्याय