-छात्रा से मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंचे एसएसपी

-कई बिंदुओं पर जांच, कुछ संदिग्धों को लिया हिरासत में

<-छात्रा से मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंचे एसएसपी

-कई बिंदुओं पर जांच, कुछ संदिग्धों को लिया हिरासत में

BAREILLYBAREILLY:

शाही के गांव ठिरिया कल्यानपुर में संडे आधी रात घर में घुसकर छात्रा पर तेजाब से हुए हमले के मामले को एसएसपी ने सख्त रुख अख्तियार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने थाना पुलिस को ख्ब् घंटे का समय दिया है। तेजाब से झुलसी छात्रा से मिलने के लिए संडे सुबह एसएसपी डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे।

सूचना पर पहुंची पुलिस

ठिरिया कल्यानपुर गांव निवासी रोशन लाल पत्नी शांति के साथ महानगर स्थित बहन के घर शादी समारोह में गए थे। घर पर उनकी शादीशुदा बेटी रूपा, छोटी बेटी सोमवती (क्म्) व तीन बेटे थे। रात को बड़ी बेटी खपरैल के बने कमरे में सो रही थी। देर रात कोई युवक घर में घुसा और सोमवती के चेहरे व शरीर पर तेजाब फेंककर फरार हो गया। चीख सुनकर बड़ी बहन व छोटी भाई पहुंचे और चाचा को बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एसिड फेंकने में प्रयोग किया गया गिलास बरामद कर लिया।

कई बिंदुओं पर पुलिस की जांच

वारदात के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि पीडि़ता की बड़ी बहन का ससुराल में विवाद चला रहा है। बात तलाक तक पहुंच गई, जिससे विवाद बढ़ गया है। इसके साथ ही पड़ोसी धर्मेन्द्र से घोड़े को लेकर दो दिन पहले झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छात्रा सोते समय अपने पास हंसिया रखकर सोती थी।

वर्जन

छात्रा से बात करने के बाद पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है, संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। छात्रा पर गिलास से तेजाब डाला गया था। जल्द ही सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डॉ। ख्याति गर्ग, एसपी देहात