फालोअप -<फालोअप -stop acid attack

stop acid attack

- रेशमा की हालत को लेकर फैमिली मेम्बर्स परेशान

-थर्सडे को बड़ी मुश्किल से खुली एक आंख

-धुंधला दिख रहा था फिर नहीं बंद नहीं हो पा रही थी पलक

<- रेशमा की हालत को लेकर फैमिली मेम्बर्स परेशान

-थर्सडे को बड़ी मुश्किल से खुली एक आंख

-धुंधला दिख रहा था फिर नहीं बंद नहीं हो पा रही थी पलक

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: या अल्लाह ये क्या हो गया है। मेरी बच्ची की आंखें क्यों नहीं खुल रही हैं। या अल्लाह रहम कर। इस मासूम की क्या खता है जो इसको ऐसी सजा मिल रही है। स्वरूपरानी हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में एडमिट रेशमा की हालत देखकर फैमिली मेम्बर्स परेशान हो रहे थे। ऐसा स्वभाविक भी था। तीन दिन से हॉस्पिटल में एडमिट रेशमा की हालत पहले ऐसी नहीं थी। जब उसकी आंख खुली तो लगा कि उसकी आंखों की रोशनी ही गायब होने लगी। आंखों से उसे धुंधला दिखने लगा था।

पहले आंखें नहीं खुलीं और अब

दरअसल एसिड अटैक के बाद से रेशमा बेड पर है। उसकी आंखों के पास एसिड की बूंदें पड़ी थीं, जिसके कारण उसकी हालत खराब थी। वहां पर स्वेलिंग ज्यादा होने के कारण आंखें खुल नहीं रही थीं। डॉक्टर ने बोला था कि धीरे-धीरे सब कुछ नार्मल हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। थर्सडे को स्वेलिंग कम होने पर रेशमा ने अपनी आंखें खोलने की कोशिश की तो वह चीख उठी। सामने उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। बहुत कोशिश की तो धुंधला धुंधला दिखाई देने लगा। वह रोने लगी।

डॉक्टर को बुलाने दौड़े

इस पर रेशमा की मां ही नहीं उसके भाई और बहन भी परेशान हो गए। रेशमा का भाई वहां से भाग कर डॉक्टर के पास पहुंचा। हॉस्पिटल में नर्स थी। वह चेकअप के लिए पहुंच गई। लेकिन वह ज्यादा कुछ करने की पोजिशन में नहीं थी। उन्होंने बोला कि रेशमा कोशिश करो आंखें खुल जाएंगी। देखने की कोशिश करो। लेकिन रेशमा क्या करती। नर्स ने कहा परेशान होने की जरुरत नहीं है। शाम को डॉक्टर फिर चेक करने आएंगे।

लगा दी गई है सिक्योरिटी

गुलशन और रेशमा के घर वालों की थोड़ी चिंता पुलिस ने कम कर दी है। राजू की अरेस्टिंग न होने पर पुलिस सिक्योरिटी देने की बात कही गई है। मऊआइमा पुलिस उनकी सिक्योरिटी की मॉनिटरिंग कर रही है। रात भर वहां पर पुलिस लगी थी।

बाक्स

राजू की पूरी फैमिली है नदारत

गुलशन के पति राजू की तलाश में पुलिस जुटी है। क्राइम ब्रांच भी सर्विलांस की मदद से उसे ट्रेस करने में लगी है। थर्सडे को एक बार फिर पुलिस ने राजू घर पर दबिश दी लेकिन वहां ताला बंद मिला। राजू के पूरी फैमिली ही नदारत है। अब पुलिस उनके एक एक रिलेटिव की तलाश में जुटी है।