- बांसगांव एरिया में दो जगहों पर हुई घटना

- पुलिस की लापरवाही से बढ़ रहा आक्रोश

GORAKHPUR: बांसगांव एरिया में दो जगहों पर प्रधान के घर होली के हुड़दंग में एसिड फेंकने से मासूम सहित दो लोग झुलस गए। एसिड अटैक की घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। झुलसे लोगों को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। पीडि़त परिवार के लोगों का आरोप है कि तहरीर लेकर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। हालांकि आरोपी पक्ष ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि जानबूझकर चुनावी रंजिश में फंसाया जा रहा है।

मासूम को साथ ले गए युवक

बांसगांव के भैरोपुर निवासी नंदलाल ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि सोमवार को उनका चार साल का बेटा आर्य अपने घर के बाहर खेल रहा था। करीब दो बजे एक प्रधान के बेटे मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। आरोप है कि उन लोगों ने रंगभरा एसिड डाल दिया। एसिड पड़ने से बच्चे का चेहरा झुलस गया। नंदलाल की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

होली मिलने पहुंचा, फेंका तेजाब

बांसगांव क्षेत्र के पक्खनपुर गांव में एसिड अटैक की घटना हुई। गांव के कन्हैया ने आरोप लगाया कि सोमवार को वह होली मिलने के लिए एक प्रधान के घर गया था। किसी बात को लेकर वहां उसकी तकरार हो गई। आरोप है कि कुछ लोगों ने उसे दौड़ाकर एसिड में घुला हुआ रंग डाल दिया। बदन में जलन होने पर वह घर पहुंचा। भागकर डॉक्टर के पास पहुंचा तो तेजाब फेंके जानकारी हुई। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में पीडि़तों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।