- इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा को सिरफिरे आशिक ने दी धमकी, छेड़खानी और धमकी की रिपोर्ट दर्ज

- फोन पर भेजता है अश्लील मैसेज, काल करके करता है परेशान

<- इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा को सिरफिरे आशिक ने दी धमकी, छेड़खानी और धमकी की रिपोर्ट दर्ज

- फोन पर भेजता है अश्लील मैसेज, काल करके करता है परेशान

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सिरफिरे ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा को परेशान करके रख दिया है। यूनिवर्सिटी जाने के दौरान पीछा करता है। फोन पर अश्लील मैसेज भेजता है। घर वाले विरोध करते हैं तो पुलिस स्टेशन पहुंचकर उनके खिलाफ फर्जी रिपोर्ट दर्ज करा देता है। अब इसने छात्रा को धमकी दी है कि ज्यादा नखरा किया तो तेजाब से चेहरा जला देगा। पुलिस ने छात्रा के भाई की तहरीर पर सिरफिरे आशिक के खिलाफ छेड़खानी और धमकी की रिपोर्ट दर्ज की है।

गोविन्दपुर का मामला

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक छात्रा शिवकुटी गोविन्दपुर एरिया में रहती है। वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से एमकाम की पढ़ाई कर रही है। सिविल लाइंस साई मंदिर के पास रहने वाला एक युवक उसे परेशान कर रहा है। आरोप है कि 7 जुलाई की रात में वह घर के पास पहुंच गया। छात्रा से बदतमीजी करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। बोला कि कालेज जाती हो, रास्ते में तेजाब से चेहरा बिगाड़ दूंगा। जब इस बात की जानकारी छात्रा ने अपने घर वालों को दी तो उन्होंने शिवकुटी पुलिस स्टेशन एरिया में युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये कहानी भी बड़ी अजीब है

वैसे इस सनकी प्रेमी की कहानी भी बड़ी अजीब है। ये वही प्रेमी है जिसने जो मंडे नाइट सिविल लाइंस थाने में खून से लथपथ पहुंचा था। इसके चेहरे पर चोट के निशान थे। बुरी तरह इसे मारापीटा गया था। इसने पुलिस को बताया कि थार्नहिल एरिया से कुछ लोग इसे किडनैप्ड करके इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एक हास्टल में ले गए। वहां पर जमकर मारा पीटा। कान की बाली और भ्0000 रुपए लूट ले गए। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराना चाह रहा था। लेकिन जब पुलिस ने की जांच की तो पता चला कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गोविन्दपुर गया था। वहीं पर प्रेमिका के भाइयों ने इसकी जमकर पिटाई कर दी। लूट का आरोप उन लोगों ने गलत बताया। पुलिस ने चोट देखकर मेडिकल कराया था और बाद में संगीन धाराओं में मामला भी दर्ज किया। सिविल लाइंस पुलिस का कहना था कि जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं शिवकुटी पुलिस भी छेड़खानी के मामले में जांच करने की बात कह रही है।