- अतिक्रमण के खिलाफ दूसरे दिन भी जारी रहा अभियान

- सहारनपुर रोड से हटाये 50 कब्जे, राजपुर रोड से 30

देहरादून, हाईकोर्ट के आदेश के बाद शहर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी रही। प्रशासन की टीमों ने धर्मपुर, पटेलनगर, राजपुर और सहारनपुर चौक पर चिन्हित किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया। सहारनपुर रोड से 50 व राजपुर रोड से 30 अतिक्रमण हटाए गए।

इन जगहों से हटाया अतिक्रमण

- धर्मपुर

- पटेलनगर

- राजपुर

- सहारनपुर रोड

भारी पुलिस फोर्स रही तैनात

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान किसी तरह का बवाल न हो, इसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई। हालांकि, कार्रवाई के दौरान किसी तरह का विरोध प्रदर्शन सामने नहीं आया।

जाम से शहर हलकान

धर्मपुर इलाके में अतिक्रमण हटाने के दौरान ट्रैफिक डायवर्ट किया गया। रिस्पना की ओर से आने वाले वाहनों को नेहरू कॉलोनी से भेजा गया और धर्मपुर से आने वाले वाहनों को एलआईसी बिल्डिंग होते हुए रिस्पना की ओर भेजा गया। इस दौरान जाम की स्थिति बनी रही। इसके अलावा सहानपुर चौक व पटेलनगर में अतिक्रमण हटाने के दौरान जगह-जगह भारी जाम लगा।

एमडीडीए ने किया नरूला होटल सील

सहारनपुर स्थित भूसा स्टोर के सामने होटल नरूला को एमडीडीए ने सील कर दिया। होटल में मानक के अनुसार वाहनों के लिए पार्किग नहीं थी। पार्किग प्लेस को पार्टी हॉल के रूप में प्रयोग किया जा रहा था। इस दौरान एमडीडीए की टीम ने होटल में रुके लोगों को बाहर किया और होटल सील कर दिया। होटल संचालक द्वारा निकाले गए लोगों के पैसे लौटा दिए गए, लेकिन यहां रुके लोगों को इससे काफी परेशानी हुई।