- इंजेक्शन न लगाने की शिकायत पर डॉक्टरों ने की थी मारपीट

आगरा। इंजेक्शन लगाने की बात पर तीमारदरों से मारपीट करने वाले जूनियर रेजिडेंट्स की अस्पताल प्रशासन द्वारा जांच की जाएगी। शनिवार को एसएन में हुई इस घटना को लेकर अस्पताल प्रशासन द्वारा सोमवार को जांच के लिए कार्रवाई की जाएगी। जांच में रेजीडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

तीमारदारों ने दी शिकायत

घटना के बाद तीमारदारों ने अस्पताल प्रशासन को मारपीट करने वाले डॉक्टर्स के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। सर्जरी विभाग में भर्ती मरीज साहब सिंह के तीमारदारों ने डॉक्टर्स पर आरोप लगाए हैं कि इंजेक्शन न लगाने पर विभागाध्यक्ष से शिकायत करने पर डॉक्टर्स ने उनके साथ मारपीट की है। पिटाई करने वाले जूनियर रेजिडेंट्स की पहचान नहीं हो पाई है।

आज होगी संबंधित कार्रवाई

रविवार के अवकाश के बाद सोमवार को कार्यालय खुलने पर इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले डॉक्टर्स की जांच की जाएगी और दोषी होने पर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं कुछ सीनियर्स डॉक्टर्स का यह भी कहना है सर्जरी विभाग में तैनात जूनियर रेजिडेंट्स अपने सीनियर्स के कहने में नहीं है। गुटबाजी हावी होने के कारण आए दिन आदेशों का उल्लंघन होता है।