ऐसी है जानकारी
इस तरह की जानकारी रितिक रोशन ने खुद अपने फैन्स के साथ एक बातचीत के दौरान शेयर की है। रितिक ने उस बात को भी सिरे से खारिज किया है, जिसमें साउथ एक्टर प्रभास के साथ उनकी जोड़ी 'धूम 4' में नजर आने की चर्चा की गई थी। फिल्मी गलियारों में यह चर्चा जोर-शोर के साथ थी कि यशराज की ओर से इस फ्रेंचाइजी के लिए विलेन के किरदार के लिए प्रभास को साइन किया गया है।

रितिक ने खुद शेयर किया राज
वहीं रितिक ने अपने फैन्स से ये बात कही है कि वह फिलहाल सिर्फ दो फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनमें एक का नाम है 'काबिल' और दूसरी फिल्‍म यशराज के साथ है। इसके अलावा अभी उनके हाथ में अन्‍य कोई प्रोजेक्‍ट नहीं है। फिल्‍म 'काबिल' के बारे में उन्‍होंने बताया कि इसका निर्देशन निर्देशक संजय गुप्ता करेंगे।

यामी गौतम देंगी साथ
फिल्‍म को लेकर आगे बताया गया कि इसमें रितिक के साथ लीड रोल में नजर आएंगी यामी गौतम। उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज होनी संभावित है। ऐसे में एक और यशराज की फिल्म है जो रितिक ने साइन की है। इस फिल्‍म का नाम है 'ठग'।

ऐसी होगी 'ठग'
'ठग' के बारे में बताया गया है कि यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य करेंगे। याद दिला दें कि इस साल रितिक रोशन फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में भी नजर आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk