दूसरे बच्‍चे के वेलकम के ल‍िए रेडी शाह‍िद और मीरा
मुंबई (प्रेट्र)।  बॉलीवुड के जाने-माने एक्‍टर शाहि‍द कपूर के फैंस के ल‍िए एक बड़ी खुश खबरी है। इधर काफी द‍िनों से मीड‍िया में आ रही उनके दोबारा पैरेंट बनने की खबरों से अब फाइनली पर्दा हट गया है। खास बात तो यह है क‍ि खुद शाहि‍द और मीरा ने ही इस बात का एनाउंस क‍िया है। अभ‍िनेता शाह‍िद कपूर और उनकी पत्‍नी अपने दूसरे बच्‍चे का वेलकम करने के ल‍िए रेडी हैं।

शाह‍िद कपूर और मीरा राजपूत दूसरे बच्‍चे का वेलकम करने को रेडी,क्‍यूट मीशा बनने वाली हैं ब‍िग सि‍स्‍टर

पोस्‍ट में ल‍िखा क्‍यूट मीशा ब‍िग सि‍स्‍टर बनने वाली हैं
हाल ही में उन्‍होंने इस बात का ऐलान अपने इंस्‍टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्‍ट के जर‍िए क‍िया है। इंस्‍टाग्राम के इस पोस्‍ट में शाहिद कपूर की बेटी मीशा क्‍यूट पोज देती दिखाई दे रही हैं। खास बात तो यह है क‍ि क्‍यूट मीशा बगल में बैलून्स के साथ बिग सिस्टर लिखा दिखाई दे रहा है। इससे साफ है क‍ि वह अब बड़ी बहन बनने वाली है। बतादें क‍ि अभ‍िनेता शाहि‍त कपूर ने 7 जुलाई, 2015 को व‍िवाह बंधन में बंधे थे।

शाह‍िद कपूर और मीरा राजपूत दूसरे बच्‍चे का वेलकम करने को रेडी,क्‍यूट मीशा बनने वाली हैं ब‍िग सि‍स्‍टर

मीरा राजपूत और शाह‍िद ने की थी 2015 में शादी
एक्‍टर शाहि‍द ने द‍िल्‍ली की रहने वाली मीरा राजपूत को अपनी जीवन संगि‍नी बनाया था। इसके बाद मीरा ने 26 अगस्त, 2016 को एक खूबसूरत सी बेटी को जन्‍म द‍िया था। शह‍िद और मीरा ने अब अपनी पहली बेटी का नाम अपने नामों के पहले अक्षर के ह‍िसाब से रखा है। बतादें क‍ि शाह‍िद कपूर-मीरा राजपूत अक्‍सर अपनी बेटी मीशा के साथ खास अवसरों पर द‍िखाई देते हैं।
वेडिंग एनिवर्सरी : अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस तरह किया प्यार का इजहार, फैंस देखते ही रह गए


शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपने पहले बर्थ डे पर 'सुई धागा' छोड़ विराट कोहली संग यहां करेंगी ग्रैंड पार्टी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk