features@inext.co.in

KANPUR: खबर है कि रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'सिंबा' के लिए चेहरे पर दाढ़ी रखना सोनू सूद को भारी पर गया है। इसके चलते उनके हाथ से कंगना रनोत की आने वाली मूवी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी निकल गई है। सोर्सेज की मानें तो, यह रोल अब कंगना की 2015 में आई मूवी तनु वेड्स मनु रिटन्र्स में नजर आए एक्टर जीशान अय्यूब की झोली में चला गया है।
रणवीर सिंह की वजह से सोनू सूद मणिकर्णिका की आधी शूटिंग पूरी कर हुए फिल्म से बाहर,ये है वजह
इस कारण हाथ से फिसल गई फिल्म
सोनू इस मूवी में मराठा आर्मी के कमांडर-इन-चीफ सदाशिवराव भाऊ का रोल कर रहे थे और उन्होंने इसकी थोड़ी शूटिंग कर भी ली थी। सोनू के लिए दुविधा तब खड़ी हुई जब उन्होंने सिंबा के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ानी शुरू कर दी जबकि उन्हें कंगना की मूवी के लिए पैचवर्क भी पूरा करना था, जो सिर्फ मूंछों में किया जाना था।
रणवीर सिंह की वजह से सोनू सूद मणिकर्णिका की आधी शूटिंग पूरी कर हुए फिल्म से बाहर,ये है वजह
...ताकि वक्त पर पूरी हो मूवी
बताया गया था कि इस मूवी की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करके सोनू की राह आसान करने की कोशिश की जाएगी। हालांकि, अब सोर्सेज का कहना है कि प्रोडक्शन टीम को यह फैसला सही नहीं लगा क्योंकि इसमें काफी मेहनत लग सकती थी। यही वजह थी कि सोनू को अब जीशान से रिप्लेस कर दिया गया है। टीम अपनी मूवी को अगले साल रिपब्लिक डे के वीकेंड पर रिलीज करना चाहती है ऐसे में उनके लिए सोनू की डेट्स का इंतजार करना मुश्किलें खड़ी कर सकता था।

तस्वीरें : मंदिर के बाहर सारा अली खान दान देते हुईं स्पॉट, क्या डेब्यू फिल्म 'सिंबा' के लिए कर रहीं ये पुण्य का काम

इस दिन होगी दीपिका-रणवीर की शादी, मंडप में बैठने के 10 दिन पहले जोडी़ करेगी की ये खास काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk