- अप्रा विलकान प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ एफआईआर

- प्राइवेट बिल्डर्स के खिलाफ एडीए ने चलाया अभियान

- झूंसी में अवैध तरीके से की जा रही थी प्लाटिंग

<- अप्रा विलकान प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ एफआईआर

- प्राइवेट बिल्डर्स के खिलाफ एडीए ने चलाया अभियान

- झूंसी में अवैध तरीके से की जा रही थी प्लाटिंग

ALLAHABAD: ALLAHABAD: अगर आप अपने सपनों का आशियाना बनाना चाहते हैं तो थोड़ा सावधानी जरूर बरतें। आंख बंद कर किसी भी रियल स्टेट कंपनी पर विश्वास न करें। क्योंकि मार्केट में फर्जी रियल स्टेट कंपनियां भी काम कर रही हैं, जो अवैध तरीके से प्लाटिंग कर रही हैं। सोमवार को ऐसे ही प्राइवेट और अवैध बिल्डर्स के खिलाफ एडीए की टीम ने अभियान चलाया। जिसके तहत बड़ी कार्रवाई हुई।

झूंसी में चल रहा था अवैध प्लाटिंग का धंधा

एडीए की टीम ने सोमवार को जोन-भ् झूंसी में जब अवैध बिल्डर्स के खिलाफ अभियान शुरू किया तो एक के बाद एक कई अवैध निर्माण मिल गए। रोडवेज वर्कशॉप झूंसी के पास अवैध तरीके प्लाटिंग का काम चल रहा था। जब टीम के सदस्यों ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि प्लाटिंग कर रही संस्था ही फर्जी है। जिस पर प्लाटिंग कर रही फर्जी संस्था अप्रा। विलकान प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया।

रोके गए पांच अवैध निर्माण

एडीए की टीम थोड़ा आगे बढ़ी तो रूद्रा कंस्ट्रक्शन द्वारा अवैध रूप से लगाया गया बोर्ड और बैनर दिखाई दिया। जिस पर बोर्ड-बैनर को तोड़ा गया। नेचर विला के पास भी अवैध निर्माण चल रहा था। निर्माणाधीन 0भ् अवैध निर्माणों से निर्माण सामग्री जब्त कराते हुए निर्माण कार्य रूकवाया गया। रहिमापुर में कमलेश डिग्री कॉलेज के सामने रवि जायसवाल द्वारा किए जा रहे अवैध प्लाटिंग के कार्य को रूकवाया गया। कार्रवाई में जोनल अधिकारी के अलावा अतिरिक्त अवर अभियंता महेश चौधरी, भवन निरीक्षक कुंवर आनंद व प्रवर्तन दल के लोग शामिल रहे।